Home News Kangana Ranaut Enjoying Picnic With Family Photo And Video Viral – कंगना...

Kangana Ranaut Enjoying Picnic With Family Photo And Video Viral – कंगना रनौत ने फैमिली संग मनाली में यूं मनाई पिकनिक, कभी डांस तो कभी मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

3
0

कंगना रनौत ने फैमिली संग मनाली में यूं मनाई पिकनिक, कभी डांस तो कभी मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photo और Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण  कंगना रनौत अपने घर में ही समय बिता रही थी. लेकिन अब देश में अनलॉक-2 का फेज चल रहा है. लिहाजा एक्ट्रेस पूरी फैमिली को लेकर मनाली में पिकनिक मनाने निकल पड़ीं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो एक्ट्रेस ने इस पल को कितना इंज्वॉय किया.

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा: “कंगना रनौत ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया, वहीं लॉकडाउन के कारण घाटी में कोई पर्यटक नहीं है. इसका परिणाम? घाटी में आजादी और खुशहाल समय जो उन्होंने सालों से नहीं देखा. प्रकृति के पास हमारे उपचार का अपना एक तरीका है, जिसे हमें बस तलाश करने की आवश्यकता है.”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहाड़, झील और हरे मैदानों के बीच खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान कंगना बेहद खुश नजर आ रही हैं, वो कभी झील के पानी को छू कर चिल्ला रही हैं तो कभी अपने भांजे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वीडियो में कंगना के कई कजिन भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी मस्ती के मूड में नजर आईं. 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करती हैं. हालांकि, कई बार अपनी बातों और बयानों के कारण कंगना सुर्खियों में भी आ जाती हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं, एक बार फिर कंगना रनौत का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here