Home News Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song of on Sawan Somvar 2020 Bhojpuri Bolbam...

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song of on Sawan Somvar 2020 Bhojpuri Bolbam Song PUBG Bhojpuri Kanwar Song – Sawan 2020: खेसारीलाल यादव के खेलिहे बाबा PUBGकी यूट्यूब पर धूम, देखें Bolbam गाने का Video

11
0

Sawan 2020: खेसारीलाल यादव के 'खेलिहे बाबा PUBG'की यूट्यूब पर धूम, देखें Bolbam गाने का Video

Bhojpuri Kanwar Song: खेसारीलाल यादव ने रिलीज किया भोजपुरी सॉन्ग

खास बातें

  • आज है सावन का पहला सोमवार
  • खेसारीलाल यादव ने रिलीज किया सॉन्ग
  • जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

नई दिल्ली:

आज सावन का पहला सोमवार (Sawan Somvar 2020) है और भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर खेसारीलाल यादव ने अपने नए सॉन्ग से धूम मचाकर रख दी है. यूं तो भारत सरकार ने चाइनीज एप PUBG को बैन कर दिया है, लेकिन इस सावन सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने PUBG को लेकर भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘खेलिहे बाबा PUBG’ रिलीज किया है. यह गाना (Bhojpuri Kanwar Song) उन्‍होंने अपने यूट्यूब चैनल खेसारीलाल म्‍यूजिक वर्ल्‍ड पर रिलीज किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है. खेसारीलाल यादव ने अपना यह गाना सावन की पहली सोमवारी (Sawan Somvar 2020) शुरू होने से कुछ घंटे पहले रिलीज‍ किया है. गाने को 24 घंटे से भी कम समय में तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

https://www.youtube.com/watch?v=78ivzcWmCg4

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Bolbam Song) को लेकर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि बाबा भोलेनाथ में हमारी अटूट श्रद्धा है. यही वजह है कि हर साल सावन में हम बाबा के श्रीचरणों में मां सरस्‍वती की कृपा से कुछ गीत-संगीत अर्पित करते हैं. कोरोना काल में यह मेरा पहला गाना है. लोगों को यह खूब पसंद आये. आगे भी हम बाबा को लेकर गाना गाते रहेंगे. साथ ही बाबा भोलेनाथ से कामना करते हैं कि वे जल्‍द से जल्‍द मानव जाति का कल्‍याण करे और कोरोना वायरस को जड़ से समाप्‍त करे.

आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव PUBG को लेकर पहले भी गाना गा चुके हैं, जिसका डंका भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में खूब देखने को मिला था. अब वे बाबा भोलेनाथ को अपने गाने में PUBG खिलवा रहे हैं. इस गाने को खेसारीलाल ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड कराया है. ‘खेलिहे बाबा PUBG’ के लिरिक्‍स रूपेश दुबे के हैं और म्‍यूजिक शंकर सिंह का है. परिकल्‍पना सोनू पांडेय की है. मार्स इंटरटेमेंट ने इसे मैनेज किया है. इस सावन (Sawan Mahina) में खेसारीलाल यादव का यह पहला बाबा गीत है, जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here