Home News KL Rahul Team India Batsman Gest Emotional, Says Missing Cricket Badly |...

KL Rahul Team India Batsman Gest Emotional, Says Missing Cricket Badly | टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल हुए इमोशनल, कहा

2
0

कोरोना वायरस महामारी के कारण भारतीय क्रिकेट टीम अभी भी मैदान से दूर है. अभी कम से कम दो महीनों तक टीम इंडिया की मैदान पर वापसी नज़र नहीं आ रही है. इसी बीच भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. राहुल ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह क्रिकेट खेलना काफी मिस कर रहे हैं.

उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी क्रिकेट किट, बैट, हेलमेट और ग्लव्स के सामने बैठे हैं. राहुल ने हाथ में अपना हेलमेट पकड़ा हुआ है और वह उसकी तरफ देख रहे हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा,

आई मिस यू

ऐसे में जबकि भारत में कोई क्रिकेट नहीं हो रहा है तो भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. राहुल ने हाल में कॉफी पीते हुए खुद की एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “कॉफी.”

इस पर कप्तान विराट कोहली ने जवाब देते हुए कहा था, “कप गंदा है.” कोहली के इस जवाब पर राहुल ने कहा था, “लेकिन दिल साफ है.”

शानदार फॉर्म में हैं राहुल

बता दें कि क्रिकेट के थमने से पहले तक लोकेश राहुल शानदार फॉर्म में चल रहे थे. पिछले साल के अंत में टीम इंडिया ने राहुल को मीडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी के साथ विकेटकीपिंग का जिम्मा देने का फैसला किया.

राहुल टीम और कप्तान की उम्मीदों पर खरे उतरे. के एल राहुल को न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पांच मैचों की ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में 5-0 से मात दी थी.

महान कप्तान को लेकर छिड़ी बहस में महेंद्र सिंह धोनी पर भारी पड़े सौरव गांगुली


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here