Home News Koyal Koyal With Husaband And Family Found Corona Positive After Two Months...

Koyal Koyal With Husaband And Family Found Corona Positive After Two Months Of Baby Delivery

0
0

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री कोयल मल्लिक और उनके पिता व अभिनेता रंजीत मल्लिक कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. कोयल ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को शेयर किया. उन्होंने कहा है कि उनके अलावा उनके माता-पिता, पति निशपाल सिंह उर्फ राणे भी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं. ऐसे में सभी ने खुद को होम क्वॉरंटाइन कर रखा है.

कोयल ने लिखा, “बाबा, मां, राणे और मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं..सेल्फ क्वॉरंटाइन कर लिया है.” अभिनेत्री ने हाल ही में 5 मई को एक बच्चे को जन्म दिया है. अभिनेत्री द्वारा इस खबर को साझा किए जाने के बाद ही इंडस्ट्री में उनके सहकर्मी और प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए मैसेज पोस्ट कर रहे हैं.

अभिनेता प्रोसेनजीत ने लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ..सब पर ईश्वर की कृपा बनी रहे.” कोयल हाल ही में मां बनी हैं, उन्होंने 5 मई को एक लड़के को जन्म दिया था. उनका बच्चा महज़ दो महीने पांच दिन का हुआ है. ऐसे में कोयल और उनके पति का कोरोना संक्रमित होना नवजात के लिए ख़तरनाक है.

View this post on Instagram

 

????

A post shared by Koel Mallick (@yourkoel) on

आपको बता दें कि कोयल को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है, हाल ही में उन्हें अपनी फ़िल्म ‘मितिन माशी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटीक चॉयस का अवॉर्ड भी मिला था. उन्होंने साल 2003 में बंगाली फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. जल्द ही उनकी फ़िल्म ‘मितिन माशी 2’ आने वाली है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here