Home News Ladakhis raising voice against Chinese intrusion, Ignoring  warning will cost India :...

Ladakhis raising voice against Chinese intrusion, Ignoring  warning will cost India : Rahul Gandhi – राहुल गांधी बोले- देशभक्त लद्दाखी चीन की घुसपैठ के खिलाफ उठा रहे आवाज, उनकी बात न सुनना पड़ेगा महंगा

1
0

राहुल गांधी बोले- देशभक्त लद्दाखी चीन की घुसपैठ के खिलाफ उठा रहे आवाज, उनकी बात न सुनना पड़ेगा महंगा

चीनी घुसपैठ पर लद्दाखवासियों की बात नजरअंदाज नहीं करे सरकार: राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को कहा कि देशभक्त लद्दाखवासी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और सरकार को उनकी सुननी चाहिए क्योंकि यदि उनकी बात को नजरअंदाज किया गया तो देश को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. पीटीआई-भाषा के मुताबिक, राहुल गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘देशभक्त लद्दाखवासी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. वे आगाह कर रहे हैं. उनकी बात की उपेक्षा करने की भारत को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.”

यह भी पढ़ें

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘कृपया, भारत की खातिर उन्हें सुनिए.”राहुल गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया है, उसके मुताबिक कई लद्दाखवासियों ने कहा है कि चीन ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है. 

grl4lg9

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट

गौरतलब है कि लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर पिछले कई हफ्तों से गतिरोध चल रहा है. गत 15-16 जून की रात दोनों देशों के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. इस झड़प में चीनी पक्ष को भी नुकसान होने की खबरें हैं.

वीडियो: चीन को लेकर राहुल गांधी ने की ओछी राजनीति: अमित शाह

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here