Home News Madhuri Dixit Shares Her Old Photo And Do Shayari Post Viral On...

Madhuri Dixit Shares Her Old Photo And Do Shayari Post Viral On Internet – माधुरी दीक्षित ने शेयर किया पुराना Photo, बोलीं

14
0

माधुरी दीक्षित ने शेयर किया पुराना Photo, बोलीं- हमने दूसरों की खुशी को अपना...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का पोस्ट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने लिखी शायरी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं, साथ ही अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. एक्ट्रेस का ये फोटो यूं तो पुराना है, लेकिन इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी (Madhuri Dixit Photo) शायरी करती नजर आईं. दरअसल, फोटो के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में शायरी लिखी है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

यह भी पढ़ें

इस फोटो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने लिखा, “लाकर थोड़ी सी खुशी अपने चेहरे पर, हमने खुद को दूसरों से अलग बना लिया, लोग ढूंढ़ते रहे मुस्कुराने का कारण, हमने दूसरों की खुशी को अपना बना लिया.” बता दें, फिलहाल माधुरी दीक्षित कोरोनावायरस के खतरे के कारण घर में ही कैद हैं. ऐसे में एक्ट्रेस शेर-ओ-शायरी से अपना खाली समय बिताने की कोशिश कर रही हैं. माधुरी दीक्षित का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here