Home News Madhya Pradesh: CM Shivraj Singh Chauhan Infected With Coronavirus

Madhya Pradesh: CM Shivraj Singh Chauhan Infected With Coronavirus

0
0

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के क़ोरोना पॉजिटिव आने के साथ ही प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है. मुख्यमंत्री के स्टाफ़ और उनके करीबी अधिकारियों के क़ोरोना टेस्ट तेज़ी से कराए जा रहे हैं. शिवराज सिंह पिछले कुछ दिनों से रोज़ पार्टी दफ़्तर जा रहे थे जहां पर वो कांग्रेस से आने वाले विधायकों को भाजपा में शामिल करवा रहे थे. अब पार्टी के पदाधिकारियों को भी चिंता हो गयी है.

शिवराज सिंह के इस तरह पॉजिटिव आने से प्रदेश के सारे कामकाज ठप होने की आशंका बन गयी है. हालांकि सीएम शिवराज जाने से पहले अपने वरिष्ठ मंत्रियों भूपेन्द्र सिंह और नरोत्तम मिश्रा के ज़िम्मे सारा कामकाज सौंप गए हैं.

CM ने ट्वीट किया, ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं.’

दरअसल, मुख्यमंत्री रोज़ क़ोरोना की हालात को लेकर बैठक करते थे जिसमें इस बीमारी की लेकर क्या हालात हो रही है, इसकी समीक्षा की जाती थी. इस बैठक में मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ ही प्रदेश के सारे बड़े अधिकारी शामिल होते थे.

मुख्यमंत्री तक ये कोरोना कैसे पहुंचा इसकी जांच भी की जाएगी. शिवराज सिंह को मधुमेह की बीमारी है जिसके कारण उनको अब भोपाल के कोविड डेडिकेटेड चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. डॉक्टरों की बड़ी टीम उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखेगी.

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले- दुनिया में कोरोना से सबसे कम संक्रमण और मृत्यु दर भारत में

AIMIM सांसद ने पीएम मोदी के अयोध्या दौरे पर उठाए सवाल, कहा- सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर हम भी अदा करेंगे नमाज




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here