Home News Madhya Pradesh: Coronavirus infected patient wearing PPE kit sent by bike instead...

Madhya Pradesh: Coronavirus infected patient wearing PPE kit sent by bike instead of ambulance! – कोरोना वायरस संक्रमित मरीज को PPE किट पहनाकर एंबुलेंस के बजाय बाइक से भेज दिया! देखें VIDEO

0
0

कोरोना वायरस संक्रमित मरीज को PPE किट पहनाकर एंबुलेंस के बजाय बाइक से भेज दिया! देखें VIDEO

बुधनी में एंबुलेंस नहीं मिलने पर बाइक से जाता हुआ कोविड संक्रमित मरीज.

भोपाल:

MP Coronavirus: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी में स्वास्थ्य विभाग की गंभीर लापरवाही सामने आई है. यहां होशंगाबाद (Hoshangabad) जिले के एक युवक ने अपनी कोरोना जांच बुधनी में कराई और अगले दिन वो पॉजिटिव निकला. स्वास्थ्य विभाग ने जांच रिपोर्ट लेने कोविड सेंटर भेजने के लिए बुलाया और पीपीई किट दी, बाद में उसे एंबुलेंस नहीं अपनी बाइक से कोविड सेंटर भेज दिया.

        

बुधनी में होशंगाबाद आनंद नगर के पास रहने वाला युवक रविवार को बुधनी में अपने सैंपल देकर आया जिसकी जांच रिपोर्ट मंगलवार को सुबह आई. युवक को बुधनी रिपोर्ट देने के बहाने बुलाया गया फिर उसको पीपीई किट पहनाकर उसकी स्वयं की बाइक से बुधनी अस्पताल प्रबंधन ने कोविड-19 सेंटर पवारखेड़ा पहुंचाया.

यह भी पढ़ें

     

अब प्रशासन इस मामले में अस्पताल को कारण बताओ नोटिस दे रहा है, जिला पंचायत सीईओ मनोज ने कहा कि हमने यहां पर सीएमएचओ से पूरी रिपोर्ट मांगी है जो भी दोषी होगा उचित कार्रवाई की जाएगी.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here