Home News Madhya Pradesh: indecent comment on girl questioning minister Silawat, case registered on...

Madhya Pradesh: indecent comment on girl questioning minister Silawat, case registered on four – मध्यप्रदेश : मंत्री सिलावट से सवाल करने वाली लड़की पर अश्लील कमेंट, चार पर मामला दर्ज

3
0

मध्यप्रदेश : मंत्री सिलावट से सवाल करने वाली लड़की पर अश्लील कमेंट, चार पर मामला दर्ज

मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट (फाइल फोटो).

भोपाल:

मध्यप्रदेश पुलिस ने कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट से सवाल पूछने वाली 19 साल की लड़की के बारे में सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सोमवार को 19 साल की उपासना शर्मा ने लसूड़िया थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत चार आरोपियों – बसंत पांचाल, उमेश प्रजापति, मनोज शर्मा और प्रणय कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

      

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए जल संसाधन मंत्री मंत्री तुलसी सिलावट निपानिया के एक कार्यक्रम में उपासना के सवालों से असहज हो गए थे. उन्होंने सिलावट से पूछा था ज्योतिरादित्य सिंधिया कर्ज माफी को लेकर ट्वीट करते थे, अब उसी पर सवाल क्यों उठा रहे? एक अच्छी भली चलती सरकार को गिराकर आपको कैसा लग रहा है? फिर चुनाव होंगे, जनता का पैसा बर्बाद होगा. इस पर सिलावट असहज हो गए. फिर थोड़ा संभलकर बोले कि वचन पत्र के वादे पूरे नहीं हो रहे थे.

    

बाद में उपासना का आरोप है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया और अश्लील टिप्पणी की. सिलावट ने 22 पूर्व कांग्रेस विधायकों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया था और अपने सामूहिक इस्तीफे से कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को गिरा दिया था.

       

मध्यप्रदेश में ऋण माफी को लेकर सवाल उठते रहे हैं, कमलनाथ सरकार ने दो चरणों में 32 लाख किसानों के लिए 50,000 रुपये तक के किसानों के ऋण को माफ किया था. हालांकि दूसरा चरण शुरू होते ही उनकी सरकार गिर गई.

      

बीजेपी ने अब किसानों से कहा है कि जिनका कर्ज माफ नहीं हुआ वो पिछली सरकार के खिलाफ मामला दर्ज करवा सकते हैं.

यह भी पढ़ें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here