Home News Madhya Pradesh: Prayer For Coronavirus Positive Chief Minister Shivraj Singh Chouhan In...

Madhya Pradesh: Prayer For Coronavirus Positive Chief Minister Shivraj Singh Chouhan In Mahakal Temple- Ann

0
0

उज्जैन: नाग पंचमी के अवसर पर उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य कामना को लेकर पूजा अर्चना की गई. इसके अलावा अन्य मंदिरों में भी पूजा की जा रही है.

आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है जिसके बाद उन्हें राजधानी भोपाल के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. यह खबर मिलने के बाद उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की कामना को लेकर पूजा अर्चना की गई.

image0

नाग पंचमी का पर्व होने की वजह से भगवान महाकाल के दरबार में पूजा का विशेष महत्व है. महाकाल मंदिर परिसर में स्थित सिद्धिविनायक गणेश मंदिर में भी 11 पंडितों द्वारा पूजा और मंत्रोच्चार किया गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भगवान महाकाल के भक्त हैं और कुछ ही दिनों पहले दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे थे. उनके कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद धार्मिक नगरी उज्जैन में लगातार पूजा-अर्चना की जा रही है.

अमिताभ बच्चन को लेकर भी हुई थी पूजा

महाकाल मंदिर के पुजारी राम गुरु के मुताबिक नाग पंचमी के अवसर पर भगवान महाकाल के दरबार में जो भी पूजा होती है, वह फलित होती है. पंडित रमण त्रिवेदी ने बताया कि पूर्व में फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर भी मंदिर में पूजा हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश: CM शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव, इन मंत्रियों को सौंपा कामकाज 

जानिए देश में कोरोना वैक्सीन का ह्यूमन ट्रायल अभी तक किस-किस जगह हुआ है 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here