Home News Maharashtra Parlors Open In The State Under Mission Began Again, But Customers...

Maharashtra Parlors Open In The State Under Mission Began Again, But Customers Are Absent Aan

4
0

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद उद्धव सरकार ने महाराष्ट्र में पार्लर को खोलने की इजाज़त दी. जिसके बाद पार्लर मालिकों के चेहरे पर रौनक लौट आई लेकिन पार्लर तो खुल गए मगर ग्राहक पार्लर से नदारद हैं जिसकी वजह से पार्लर मालिक परेशान हैं. उन्हें अब पार्लर बिज़नेस बंद पड़ने की चिंता सता रही है. हफ्ते भर खुले रहने वाले पार्लर अब केवल दो दिन ही खोले जा रहे हैं.

घाटकोपर के ऐसे ही पार्लर का हाल जानने के लिए एबीपी न्यूज स्टूडियो 11 पार्लर पहुंचा. एबीपी न्यूज की मुलाकात पार्लर के मालिक नीरव गांधी से हुई. नीरव का पार्लर पूरी तरह ठप पड़ा है. नीरव का कहना है कि पार्लर में ग्राहक ही नहीं हैं.

नीरव का कहना है कि हमने अपने ग्राहकों की सुविधा और उनकी सुरक्षा के लिए सभी तैयारियां कर रखी थीं. सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए हम पार्लर में फोगिंग, सैनिटाइजिंग लगातार करते रहते हैं. इसकी वजह से हमारा खर्च काफी बढ़ गया है लेकिन आमदनी चवन्नी है.

नीरव ने बताया कि भीड़ न हो इसके लिए हमने स्टाफ भी कम कर दिया. लेकिन ग्राहकों में अभी भी डर है कि कहीं वे कोरोना से संक्रमित न हो जाएं. अगर कोई ग्राहक आता भी है तो उनकी अनोखी मांग होती है. कोरोना के डर से ग्राहक अब अपने बाल एक दम छोटे कटवा रहे हैं ताकि उन्हें दोबारा पार्लर ना आना पड़े.

नीरव कहते हैं कि उन्हें बेहद खुशी थी कि पार्लर को खोले गए हैं, क्योंकि ग्राहकों के पार्लर में आने से थोड़ी कमाई होती. लेकिन यहां तो उल्टा खर्च बढ़ गया है. नुकसान की वजह से अब हम पार्लर केवल हफ्ते में दो दिन खोल रहे हैं. ऐसा ही चलता रहा तो हमें डर है कि पार्लर बिजनेस कही बंद न हो जाए.

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: पिछले 24 घंटे में 233 लोगों की मौत, कोरोना के 7975 नए केस सामने आए 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here