Home News Metropolitan Municipality personnel locked the family inside and sealed the house in...

Metropolitan Municipality personnel locked the family inside and sealed the house in Bengaluru, later apologized – बेंगलुरु में महानगर पालिका के कर्मियों ने परिवार को अंदर में ही बंद कर घर को किया सील, बाद में मांगी माफी

3
0

बेंगलुरु में महानगर पालिका के कर्मियों ने परिवार को अंदर में ही बंद कर घर को किया सील, बाद में मांगी माफी

बेंगलुरु में प्रशासन बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए संघर्ष कर रहा है

देश में जारी कोरोना संकट से हर कोई परेशान है लेकिन बेंगलुरु महानगर पालिका के कर्मचारियों ने एक गैरजिम्मेदार काम किया है. जिस पर बाद में बीबीएमपी आयुक्त एन मंजूनाथ प्रसाद को खेद जताना पड़ा. खबरों के मुताबिक, नगर निगम के कर्मचारियों ने दोमलूर के पास दो फ्लैटों के दरवाजे सील कर दिए थे, जिसमें एक फ्लैट के भीतर 1 औरत अपने दो बच्चों के साथ फंस गयी थी और दूसरे फ्लैट में एक वृद्ध दंपत्ति फंस गए थे. बेंगलुरु महानगर के  इस कदम के बाद गुरुवार शाम को हंगामा शुरू हो गया.

बाद में BBMP की तरफ से धातु की चादरों से सील किये गए फ्लैटों को ठीक करना पड़ा और बीबीएमपी आयुक्त एन मंजूनाथ प्रसाद ने ट्वीट कर पूरे मामले पर खेद जताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने सुनिश्चित किया है कि बैरिकेड्स को तुरंत नीचे उतार लिया गया और “स्थानीय कर्मचारियों ने अति उत्साह” में किये गए अपने कार्य पर माफी मांग ली है. 

गौरतलब है कि देश के साथ-साथ कर्नाटक में भी कोरोना संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है. गुरवार तक कर्नाटक में 75 हजार से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो गये हैं.वहीं देश में  हालत हर रोज़ पहले से बदतर होती जा रही है. देश में गुरुवार तक सामने आए कुल कोरोना मरीज़ों (Corona Patients) की संख्या 12 लाख के पार पहुंच चुकी है. पहले एक लाख COVID-19 केस (Covid-19 Cases) सामने आने में 110 दिन लगे थे, और उसके बाद दो लाख मामले तक पहुंचने में हमारे मुल्क को 15 दिन का समय लगा था.

लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए शख्स ने 300 KMPH की स्पीड से चलाई बाइक, वायरल हुआ VIDEO और फिर…

VIDEO:कर्नाटक के कोविड अस्पताल के अंदर घूमते दिखे जानवर




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here