Home News Mohammed Shami Seen Bowling On The Nets, Watch Video

Mohammed Shami Seen Bowling On The Nets, Watch Video

3
0


अमरोहा: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी कोरोना काल में एक बार फिर अभ्यास करते नज़र आए. शमी ने खुद अपने अभ्यास का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. वीडियो में शमी उत्तर प्रदेश स्थित अपने गृह नगर में नेट्स पर गेंदबाज़ी करते दिख रहे हैं. शमी ने इस वीडियो में कैप्शन के साथ लिखा, “अपने फॉर्महाउस पर शानदार गेंदबाजी सत्र. सभी भाई एक साथ.”

वीडियो में शमी अपनी लय में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने अभ्यास के लिए आउटडोर स्पेस खोज निकाला था. उन्होंने इससे पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने कुत्ते के साथ नज़र आ रहे थे.

शमी ने इससे पहले कहा था कि गेंद को चमकाने के लिए लार का इस्तेमाल न करने का आदि होने के लिए उन्हें कम से कम एक महीने का समय लगेगा. आईसीसी ने कोरोना वायरस के बाद क्रिकेट फिर से शुरू होने के बाद गेंद को चमकाने के लिए लार का इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा रखा है.

तीन महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट पर लगा हुआ है ब्रेक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जानलेवा कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण मार्च महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट पर ब्रेक लगा हुआ है. हालांकि, 08 जुलाई से तीन महीने के बाद वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत होगी.

यह भी पढ़ें- 

इंजमाम उल हक बोले- सरफराज के कारण मशहूर हो रही थी पाकिस्तान टीम, बतौर कप्तान उसे मिलना चाहिए था और समय

क्या फिक्स था 2011 विश्व कप का फाइनल मुकाबला? अब ICC ने दिया बड़ा बयान




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here