Home News Mumbai Police Thanks Rohit Shetty As He Helps Frontline Workers Amid Coronavirus

Mumbai Police Thanks Rohit Shetty As He Helps Frontline Workers Amid Coronavirus

1
0

मुंबई पुलिस आयुक्त ने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को मौजूदा कोविड-19 महामारी के बीच ड्यूटी पर रहे पुलिसकर्मियों की मदद करने की उनकी पहल के लिए धन्यवाद दिया है. मुंबई पुलिस आयुक्त ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, “हम रोहित शेट्टी को धन्यवाद देते हैं. कोरोना वायरस महामारी की शुरुआत से ही वो खाकी में काम करने वाले पुरुषों और महिलाओं के लिए लगातार मदद कर रहे हैं. शेट्टी ने मुंबई में हमारे ऑन ड्यूटी कर्मियों के लिए 11 होटल्स की सुविधा दी है.”

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब रोहित ने पुलिस की मदद करने की कोशिश की है, बल्कि इस साल अप्रैल में, लॉकडाउन के शुरू होने के तुरंत बाद ही उन्होंने शहर भर में ड्यूटी पर तैनात रहे पुलिस अधिकारियों के लिए आठ होटलों में चाय-नाश्ता और डिनर के साथ आराम करने, नहाने और कपड़े बदलने का भी बंदोबस्त किया था.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की इस महामारी के दौरान बॉलीवुड के कई सितारे आगे आए हैं और अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं. सोनू सूद से लेकर अक्षय कुमार तक, कई सितारे असल जिंदगी में हीरो बनकर उभरे हैं. इस कड़ी में अब रोहित शेट्टी ने एक बार फिर मुंबई पुलिस की मदद की है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी की आखिरी रिलीज फिल्म ‘सिंबा’ थी. रणवीर सिंह और सारा अली खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. फिलहाल रोहित शेट्टी छोटे पर्दे पर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आ रहे हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here