Home News Murder of two days ago in Hapur was revealed, the father had...

Murder of two days ago in Hapur was revealed, the father had got the betel nut killed the son – हापुड़ में दो दिन पहले हुए हत्याकांड का हुआ खुलासा, पिता ने ही सुपारी दे कर करवाया था पुत्र की हत्या

3
0

हापुड़ में दो दिन पहले हुए हत्याकांड का हुआ खुलासा, पिता ने ही सुपारी दे कर करवाया था पुत्र की हत्या

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

हापुड़:

हापुड़ में दो दिन पहले हुए हत्याकांड मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस के अनुसार पिता ने ही सुपारी दे कर अपने एकलौते पुत्र की हत्या करवा दी थी. इस मामले में थाना सिम्भावली पुलिस व स्वाट टीम-2 को संयुक्त रूप से बड़ी क़ामयाबी मिली है. दो दिन पूर्व थाना सिम्भावली के औरंगाबाद गांव के जंगल में हुए हत्याकांड का पुलिस ने मात्र 24 घण्टे में खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार कलयुगी पिता ने ही 2 लाख रुपए की सुपारी देकर अपने इकलौते पुत्र ऋषभ तोमर की हत्या करवाई थी. केस में  पुलिस ने पिता सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है, सुपारी के 1.30 लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं.

यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश: प्रतापगढ़ में पुत्र ने पिता की डंडा मारकर हत्या की

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपने इकलौते पुत्र के महंगे शौक व उत्पीड़न से पिता कमल चंद तोमर लगातार परेशान चल रहा था. बताते चले कि 2 दिन पहले मृतक ऋषभ तोमर का शव खून से लथपथ अवस्था में औरंगाबाद गांव के जंगल में पाया गया था. एसपी संजीव सुमन ने प्रेसवार्ता कर किया हत्याकांड का खुलासा.

VIDEO:गाजियाबाद : पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here