Home News Must Read Top 5 News Of The Day, Jammu Kashmir Terror Attack...

Must Read Top 5 News Of The Day, Jammu Kashmir Terror Attack And Coronavirus India Updates | जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, देश में कोरोना से करीब 6 लाख लोग संक्रमित

2
0

जम्मू-कश्मीर में सोपोर के मॉडल टाउन इलाके में आज आतंकियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया. हमले में सीआरपीएफ के कम से कम एक जवान और अन्य नागरिक की जान चली गई. आतंकवादी हमले में दो अन्य जवान घायल भी हुए हैं. अधिकारियों ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है.

पढें पूरी खबर- https://bit.ly/2BXmT3D

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 5 लाख 85 हजार 493 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसमें से 17,400 की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लाख 47 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 18 हजार 653 नए मामले सामने आए और 507 मौतें हुईं.

पढें पूरी खबर- https://bit.ly/2Vznpfm

उत्तराखण्ड में स्थित चार धाम यात्रा आज से शुरू हो रही है. हालांकि अभी ये यात्रा सिर्फ उत्तराखण्ड के लोगों के लिए शुरू की जा रही है. केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट अपने नियत समय पर ही खुलेगें. इस दौरान सिर्फ मंदिर समिति से जुड़े लोग ही मौजूद रहेंगे. मंदिर सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक ही खुलेंगे.

पढें पूरी खबर- https://bit.ly/2BQXokO

भारत और चीन की सेनाओं की करीब 10 घंटे तक कोर कमांडर स्तर की बातचीत हुई. सरकारी सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने इलाके में चीन के नए दावे पर चिंता जताई है और पुरानी स्थिति बहाल करने और तत्काल चीनी सैनिकों को गलवान घाटी, पेंगोंग सो और अन्य इलाकों से वापस बुलाने की मांग की है.

पढें पूरी खबर- https://bit.ly/2Vw2lpR

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मद्देनज़र इस साल मुंबई के लालबाग में गणपति उत्सव नहीं मनाया जाएगा. गणेशोत्सव की जगह इस साल यहां आरोग्य उत्सव मनाया जाएगा. लालबाग राजा गणपति मंडल ने का कहना है कि इस साल 11 दिन तक पंडाल में ब्लड कैंप लेगेंगे. गणेशोत्सव 22 अगस्त से शुरू हो रहा है.

पढें पूरी खबर- https://bit.ly/2Zn2xJi


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here