Home News Must Read Top 5 News On Abp News, Vikas Dubey Arrested, Coronavirus...

Must Read Top 5 News On Abp News, Vikas Dubey Arrested, Coronavirus India | कुख्यात बदमाश विकास दुबे गिरफ्तार, देश में हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रहे कोरोना के नए मामले

4
0

यूपी के कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी विकास दुबे को आज मध्यप्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है. विकास महाकाल मंदिर में पुजा करने के लिए आया था, तभी उसे मंदिर के सिक्योरिटी गार्ड ने देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी. इससे पहले आज सुबह विकास दुबे के दो साथी प्रभात मिश्रा और रणबीर को पुलिस ने ढेर कर दिया.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3ejcqgM

देश में पिछले 24 घंटों में पहली बार करीब 25 हजार नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 7 लाख 67 हजार 297 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 21 हजार 129 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चार लाख 76 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 24 हजार 879 नए मामले सामने आए और 487 मौतें हुईं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3iMJWiy

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में कल आतंकवादियों ने बीजेपी नेता वसीम अहमद बारी, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. नेता की सुरक्षा में कथित लापरवाही के मामले में सात पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेता की हत्या के बारे में फोन पर जानकारी ली और उनके परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की. वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि वसीम बारी का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2W0qxkO

बॉलीवुड के दिग्गज कॉमिडियन और एक्टर जगदीप का कल उनके आवास पर निधन हो गया. वह 81 साल के थे. जगदीप काफी समय से आयु संबंधी समस्याओं के कारण अस्वस्थ थे. अभिनेता को आज सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे दक्षिण मुंबई के कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा. पूरा बॉलीवुड जगदीप के निधन के बाद शोक में डूबा हुआ है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3gGBako

चीन से चल रही तनातनी के बीच भारतीय सेना ने फेसबुक, इंस्टाग्राम, पबजी और ट्रू-कॉलर सहित कुल 89 मोबाइल एप सैनिकों के लिए पूरी तरह से बैन कर दी हैं. इनमें से वह 59 चीनी एप भी हैं जिन्हें हाल ही में सरकार ने पूरे देश में बैन किया है. 15 जुलाई से ये जानने के लिए सभी सैनिकों के मोबाइल फोन की वेरिफिकेशन किया जाएगा कि क्या उन्होनें फोन से एप्लिकेशन हटाए हैं या नहीं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2VXptOf


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here