Home News Must Read Top Five News Of Morning On Abp News, Coronavirus Amitabh...

Must Read Top Five News Of Morning On Abp News, Coronavirus Amitabh And Rajasthan Crisis | राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल, अमिताभ-अभिषेक की तबीयत पहले से ठीक

25
0

राजस्थान में जारी राजनीतिक उठा पटक के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर आज विधायक दल की बैठक होगी. इस बैठक में बागी रुख अपनाने वाले डिप्टी सीएम सचिन पायलट शामिल नहीं होंगे. बैठक से पहले कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने दावा किया है कि राज्य के 109 विधायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थन में हैं और उन्होंने इस संबंध में एक समर्थन पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं.

Live Updates के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/30iwaw3

देश पिछले 24 घंटों में 29 हजार के करीब कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं. ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 8 लाख 78 हजार 254 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 23 हजार 174 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पांच लाख 53 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में 500 मौतें हुईं.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2OhD2Uu

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत पहले से बेहतर और सामान्य बताई जा रही है. नानावटी अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक, अमिताभ बच्चन की उम्र और उनके कमजोर फेफड़ों की स्थिति और उनकी मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए उन्हें नियंत्रित तरीके से दवाइयां दी जा रही हैं और डॉक्टर इस बात का खास ख्याल रख रहे हैं कि उनके फेफड़ों पर इलाज का किसी भी प्रकार का असर न हो.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2OiwBkn

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने मंत्रियों को विभागों का बंटवारा कर दिया है. कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को शिवराज सरकार में परिवहन और ऊर्जा जैसे महत्वपूर्ण विभाग मिले हैं. दो जुलाई को 28 मंत्रियों ने शपथ ली थी, जिसके बाद से उनके विभागों का बंटवारा अटका हुआ था.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3fmo3EY

देश में पहली बार डीजल के दाम 81 रुपए प्रति लीटर के पार हो गए हैं. आज ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने डीजल के दाम में 11 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है. राजधानी दिल्ली में डीजल रिकॉर्ड 81.05 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है. पेट्रोल के दाम में आखिरी बार 29 जून को बदलाव हुआ था यानी 14 दिनों से पेट्रोल के दाम में कोई अंतर नहीं आया है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3gNHA16


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here