Home News Must Read Top Five News Of The Day On Abp News, Amitabh...

Must Read Top Five News Of The Day On Abp News, Amitabh Bachchan Coronavirus And Rajasthan Crisis | बच्चन परिवार पर कोरोना का साया, राजस्थान में राजनीतिक संकट

2
0

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि दोनों को कोरोना के लक्षण नहीं हैं. बीएमसी के डॉक्टर ने कहा है कि फिलहाल उनका इलाज घर पर ही संभव है. वहीं, जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2W7s9Jm

अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाले 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. अब इन सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा, जिसकी रिपोर्ट कल शाम तक आएगी. वहीं, नानावती अस्पताल के आइसोलेशन केयर सेवा विभाग के डायरेक्टर डॉ. अब्दुल समद अंसारी ने कहा कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3030PNr

राजस्थान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने आवास पर आज रात 9 बजे विधायकों की बैठक बुलाई है. सूत्रों ने बताया कि पार्टी के विधायकों के अलावा पार्टी को समर्थन दे रही अन्य पार्टियों के विधायकों को भी इस बैठक में बुलाया गया है. राज्य में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर सीएम गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच ठनी चल रही है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3gRX1FS

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि भारत कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से निपटने की जंग में बेहतर स्थिति में है. अमित शाह ने केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) के एक कार्यक्रम में कहा कि दुनिया देख रही है कि अगर विश्व में कहीं भी कोरोना वायरस के खिलाफ सफलतापूर्वक लड़ाई लड़ी गई है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में लड़ी गई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/300VbeR

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने से रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला किया है. अब राज्य में कार्यालय और बाजार हफ्ते के पांच दिन ही खुलेंगे. शनिवार और रविवार को पूर्ण रूप से लॉकडाउन लागू रहेगा. हालांकि लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3fos0J7


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here