Home News Must Read Top Five News On Abp News, Coronavirus India, Corona Vaccine...

Must Read Top Five News On Abp News, Coronavirus India, Corona Vaccine | देश में कोरोना मामलों की रिकॉर्ड बढ़ोतरी, सुशांत केस में हो सकती है CBI जांच

0
0

पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 52 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले बढ़े हैं. वहीं 24 घंटे में 775 मौत हुई हैं. इससे पहले सबसे ज्यादा 49,931 मामले 27 जुलाई को दर्ज किए गए थे. कोरोना वायरस के भारत में दस्तक दिए 6 महीने पूरे हो गए हैं. कुल केस के मामले में भारत अमेरिका और ब्राजील के बाद तीसरे नंबर पर है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3jTH8Ru

दुनियाभर में पिछले 24 घंटे में 2.80 लाख नए मामले सामने आए, जबकि 6649 लोगों की मौत हो चुकी है. कुल मामलों की बात करें तो अबतक एक करोड़ 71 लाख से ज्यादा संक्रमित हो चुके हैं. दुनियाभर में 213 देश कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2Pa4ynn

कोरोना वायरस पर हुई नई रिसर्च के मुताबिक संक्रमित मरीज नौ दिनों के बाद संक्रमण नहीं फैलता. रिसर्च में कहा गया है कि नौ दिन बाद वायरस शरीर में मौजूद तो रहता है लेकिन इससे प्रसार नहीं होता. नौ दिन बाद कान, नर्व सिस्टम और दिल पर असर बना रहता है लेकिन यह एक तरीके से बेअसर हो जाता है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/336wPDw

बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने के संकेत दिए हैं. बिहार सरकार के सूत्रों के मुताबिक परिवार चाहे तो आदेश दिए जा सकते हैं. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार ने जांच सीबीआई को सौंपने से इनकार कर दिया है.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/2X7nack

कोरोना वायरस संकट के बीच IPL का 13वां सीजन न्यू नॉर्मल के साथ खेला जाएगा. मैदान पर दर्शकों को जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी. सभी खिलाड़ियों के दो हफ्ते में चार बार कोरोना टेस्ट होंगे. जानकारी के मुताबिक ड्रेसिंग रूम में 15 से ज्यादा खिलाड़ी नहीं रहेंगे.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3jTk1GQ


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here