Home News News Is Incorrect Amitabh Bachchan On Corona Negative Report

News Is Incorrect Amitabh Bachchan On Corona Negative Report

5
0

महानायक अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने की खबर आई, जिसे अब बिग बी ने खारिज किया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “ये गलत है, गैरजिम्मेदाराना, फेक और असंशोधनीय झूठ है.”

unnamed file

दरअसल, कुछ ही देर पहले खबरें आई कि 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है यानि बिग बी अब ठीक हो गए हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा था कि अब वो अस्पताल से भी जल्द ही डिस्चार्ज हो सकते हैं.

जैसे ही अमिताभ बच्चन को इस खबरों में बारे में भनक हुई उन्होंने तुरन्त सोशल मीडिया के जरिए इन्हे खारिज करते हुए पूरी तरह से गलत बताया. ऐसे में अब साफ है कि बिग बी अभी भी कोरोना से संक्रमित हैं और नानावती अस्पताल में उनका इलाज जारी है.

जानकारी के लिए बता दें कि जया बच्चन को छोड़ कर पूरा परिवार नानावती अस्पताल में भर्ती है और कोरोना का इलाज करा रहा है. अमिताभ और अभिषेक को कोरोना के मामूली लक्षणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो वहीं कोरोना की शिकार ऐश्वर्या राय और 8 साल की बेटी आराध्या ‘जलसा’ बंगले में होम क्वारंटीन थीं, लेकिन बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में दर्द होने के चलते ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की रात को नानावटी में भर्ती हो गयीं थीं.

सूत्र के मुताबिक ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत भी ठीक है, मगर फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है कि ऐश्वर्या और आराध्या को भी अमिताभ और अभिषेक के साथ ही अस्पताल से छुट्टी मिलेगी या नहीं. हो सकता है कि दोनों को कुछ और दिन अस्पताल में रहना पड़े.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here