Home News Nikhil Anand Said There Are Only 20 People Of BJP Office A-Symptomatic,...

Nikhil Anand Said There Are Only 20 People Of BJP Office A-Symptomatic, Do Not Report On Corona Without Facts Ann | कोरोना वायरस: बिहार में BJP प्रवक्ता निखिल आनन्द बोले

0
0

पटना: बिहार में बीजेपी दफ्तर में कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद प्रवक्ता निखिल आनन्द ने कहा कि दफ्तर के सिर्फ 20 लोग ए-सिम्प्टोमैटिक हैं. उन्होंने आगे कहा कि त्रासदी में बिना तथ्य के खबर न दें, जिससे भय और पैनिक हो. उन्होंने यह भी बताया कि ए-सिम्प्टोमैटिक पाए गए लोगों में बीजेपी के सिर्फ चार पदाधिकारी हैं.

बीजेपी दफ्तर के 80 लोगों का हुआ था कोरोना टेस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार बीजेपी दफ्तर में लगभग 80 लोगों की जाँच हुई थी, जिसमें सिर्फ पार्टी पदाधिकारी ही नहीं थे बल्कि कुछ स्टाफ, सुरक्षाकर्मी, आसपास के सफाईकर्मी और अन्य लोग भी थे. इसमें 18 या 20 लोग ए-सिम्प्टोमैटिक पाए गए हैं. हालांकि, इनमें सिर्फ 4 लोग ही भाजपा के पदाधिकारी हैं. फिलहाल सभी लोग आईसोलेशन में होम क्वारंटाइन होकर सुरक्षित हैं. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनन्द ने बताया कि बीजेपी सामाजिक या सार्वजनिक तौर पर कोई कार्यक्रम पहले से ही नहीं कर रही है. घर बैठे ही हमारा लोगों से वर्चुअल या ऑनलाइन संवाद अभियान होता है. सभी से अपील है कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनिटाईज़र का उपयोग करें और घर पर ही रहें, सुरक्षित रहें. कोरोना त्रासदी के दौर में बिना तथ्य के कोई ऐसी बात नहीं करनी चाहिए, जिससे लोगों में भय और पैनिक का माहौल बने.

बिहार में 17 हजार 900 के पार है कोरोना संक्रमितों की संख्या

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 17 हजार 959 पहुंच गई है, जिसमें 5,482 एक्टिव केस हैं. वहीं इस संक्रमण से यहां 160 लोगों की मौतें भी हो चुकी हैं. हालांकि, इस बीच राहत की खबर यह है कि राज्य में कोरोना के 12, 317 मरीज़ ठीक भी हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें-

लद्दाख: चीन सीमा पर तैनात सैनिकों की मदद के लिए तैयार किए जा रहे ऊंट, थकान से बचाने के लिए दिया जाएगा सीबकथ्रोन जूस

फ्रांस के पिघल रहे ग्लेशियर पर मिले भारतीय समाचार पत्र के अवशेष, 1966 में क्रैश हुआ था भारतीय विमान


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here