Home News Nitish’s Minister Neeraj Singh Says Tejashwi Yadav Makes Fun Of People Who...

Nitish’s Minister Neeraj Singh Says Tejashwi Yadav Makes Fun Of People Who Trapped In The Disaster Ann | नीतीश के मंत्री नीरज कुमार ने साधा निशाना

0
0

पटना: बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना वैश्विक आपदा है, बिहार की जनता को इस बात की जानकारी है कि ये परिस्थितिजन्य चुनौती है, राज्य सरकार लगातार कोशिश कर रही है.

मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव की तरह तेजस्वी भी आपदा में फंसे लोगों का मज़ाक उड़ाते हैं. उन्होंने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के राजकुमार चूंकि आपका राजनीतिक कुसंस्कार रहा है, आपदा के समय आपके पिता जो होटवार जेल के कैदी नम्बर 3351 हैं, वह बाढ़ जैसी आपदा में लोगों का मजाक उड़ाते थे, लोगों को मछली मारने के लिए कहते थे, आपदा पीड़ितों की राशि को डकारने का कुसंस्कार था.

नीरज कुमार ने कहा कि राज्य सरकार पूरी तरह से संवेदनशील है. हर प्रक्रिया को हम लगातार अपना रहे हैं, स्वास्थ्यकर्मी, डॉक्टर ये सारे लोग अपने जान की बाजी लगा कर यथा संभव सेवा करने में जुटे हैं, चुनौतीपूर्ण स्थिति हैं और आपको ये दिखाई नही पड़ता है? चूंकि दागी को दिखाई पड़ने में मुश्किल होता है, चूंकि आप पर 420 का मुकदमा है तो स्वाभाविक है ऐसे लोगों को कम दिखता है.

जेडीयू नेता ने कहा कि आपको जानकारी है या नहीं, लेकिन आपके राघवपुर में केवल प्रवासी जो राज्य के बाहर थे आपकी विधानसभा में थे उन्हें जो राशि दी गई. वह राशि केवल राघवपुर में 31 लाख 40 हजार, विदुपुर में 71 लाख 22 हजार, विदुपुर में राशनकार्डधारी को राज्य सरकार ने जो दिया है वो 19 करोड़ 47 लाख 82 हजार रुपये है, राघवपुर में 17 करोड़ 27 लाख 36 हजार रुपये हैं तो पूरे बिहार में आम लोगों के सहायतार्थ राज्य सरकार ने 8,538 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.

नीरज कुमार ने कहा इसलिए तेजस्वी यादव आपको तो क और ङ में अंतर तो पता चलता नहीं है, आप तो आठवीं- नौवीं पास हैं, तो स्वाभाविक है कि जो आपके पिता का संस्कार रहा है, राजनीति में मजाक उड़ाने का वैसे ही आप कोरोना पीड़ितों का और बिहार की जनता की भावना का मजाक उड़ा रहे हैं और दुनिया इससे जूझ रही है और आपको राजनीतिक संक्रमण का रोग लग गया है.

यह भी पढ़ें:

कोरोना के इलाज में कारगर दवा का पता लगाने के लिए नया अध्ययन, Hydroxychloroquine मददगार नहीं 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here