Home News Now More Than 6 Lakh Patients Of Corona In The Country, Cabinet...

Now More Than 6 Lakh Patients Of Corona In The Country, Cabinet Expansion In MP, Big News Of The Morning | देश में अब कोरोना के 6 लाख से ज्यादा मरीज, MP में मंत्रिमंडल विस्तार

1
0

अमेरिका और ब्राजील के बाद भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या दुनिया में सबसे ज्यादा तेजी से बढ़ रही है. भारत में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 6 लाख के पार पहुंच चुकी है.स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 6 लाख 4 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2VEQcPD

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का दूसरा विस्तार आज होने जा रहा है.मध्य प्रदेश कैबिनेट में 25 से 30 नए चेहरों को जगह मिल सकती है. मंत्रियों को को राज्य की नव नियुक्त राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाएंगी.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3dT6BWO

कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या ने दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ दिया है. पिछले 24 घंटों में दुनिया में एक लाख 95 हजार 848 मामले सामने आए. ये एक दिन में अबतक की सबसे ज्यादा संख्या है.वहीं अबतक पूरी दुनिया में कोरोना से एक करोड़ 7 लाख 93 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या पांच लाख 18 हजार के पार पहुंच गई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/38vmhyN

पाकिस्तान से आए आतंकी हमले की धमकी के बाद मुंबई में हाई अलर्ट कर दिया गया है.शहर में 191 जगहों पर नाकाबंदी की गई है, तो वहीं मुंबई के प्रमुख धार्मिक स्थल, पांच सितारा होटल, महत्वपूर्ण सरकारी और ग़ैर सरकारी ठिकानों पर सुरक्षा बढा दी गई है. पाकिस्तान से आए कॉल की पहचान हो गई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2VEh5mS

बिहार में नवंबर में विधानसभा चुनाव संभावित हैं. ऐसे में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन समेत विपक्षी दलों ने चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. लेकिन राज्य के विपक्षी दलों ने आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए वर्चुअल रैलियों पर आपत्ति जताई है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/31xFHBz

प्रतिबंध के बावजूद हरिद्वार आने वाले कांवड़ियों को किया जाएगा क्वॉरंटीन, प्रशासन वसूलेगा पूरा खर्च

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3eYnAbW


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here