Home News Orangutan Trying to Prank its Friend Adorable Video Goes Viral

Orangutan Trying to Prank its Friend Adorable Video Goes Viral

4
0

दोस्त को बार-बार परेशान कर रहा था वनमानुष, गुस्से में उठा और ऐसे कर दी पिटाई... देखें मजेदार Video

Viral Video: बार-बार दोस्त को परेशान कर रहा था बंदर, गुस्से में उठा और ऐसे कर दी पिटाई…

आपने बंदर के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे. लेकिन इस बार दो आरंगुटान (Orangutan) के मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया (Viral Video) हुआ है. एक आरंगुटान दूसरे के साथ प्रैंक करने की कोशिश कर रहा था. वो खुद को बोरी के अंदर बंद करके आया और बार-बार दोस्त को मारने लगा. शुरू में उसने नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन आरंगुटान नहीं माना और बार-बार मारने लगा, उसके बाद दोस्त ने पलटवार किया और उसको पीटना शुरू कर दिया. इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें

ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘दो भाईयों के बीच प्रैंक.’ वीडियो को सेव द ऑरंगुटन ने तीन साल पहले यूट्यूब पर साझा किया था. संगठन के अनुसार, वीडियो बोर्नियो में न्यारू मेंटेंग ओरंगुटन रेस्क्यू सेंटर में रिकॉर्ड किया गया था. केंद्र अनाथ जानवरों के लिए काम करता है, जो जंगल में छोड़े जाने से पहले उनके यहां आते हैं. यहां से कौशल सीखकर वो जंगल में छोड़े जाते हैं.

देखें VIDEO:

ट्विटर पर इस वीडियो को 1 जुलाई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स शेयर किए हैं…

नेशनल ज्योग्राफिक के अनुसार, 2009 के एक अध्ययन ने सुझाव दिया कि आरंगुटान पशु साम्राज्य में हमारे सबसे करीबी जीवित रिश्तेदार हैं और चिम्पांजी पहले नहीं माने जाते हैं. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here