Home News PM Modis visit to Ladakh like a secret mission of intelligence agencies...

PM Modis visit to Ladakh like a secret mission of intelligence agencies – खुफिया एजेंसियों के किसी सीक्रेट मिशन की तरह हुआ पीएम मोदी का लद्दाख दौरा

5
0

खुफिया एजेंसियों के किसी सीक्रेट मिशन की तरह हुआ पीएम मोदी का लद्दाख दौरा

लद्दाख में सेना के जवानों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री ने आज अचानक सुबह लेह पहुंचकर सबको हैरान कर दिया. इस दौरे के लिए देश की खुफिया एजेंसियों ने खासी तैयारी की थी. प्रधानमंत्री के इस दौरे को खुफिया एजेंसियों के किसी सीक्रेट मिशन की तरह अंजाम दिया गया. अब इस दौरे के बाद ‘एनडीटीवी इंडिया’ को सेना के सूत्रों से पूरी जानकारी हाथ लगी है.

यह भी पढ़ें

बताया जाता है कि पीएम के इस दौरे को इतना गुप्त रखा गया था कि लद्दाख और लेह में सेना के फील्ड फॉर्मेशन्स तक को भी पीएम के आने की जानकारी नहीं दी गई. उनकी तैयारी एक वीआईपी की यात्रा होने तक सीमित थी. पीएम का विशेष विमान दिल्ली से रवाना होने के बाद ही लेह में यह जानकारी दी गई कि प्रधानमंत्री उनके बीच आ रहे हैं.

यहां तक कि पीएम का विमान उतरने के बाद जब हमने रक्षा मंत्रालय के आला अधिकारियों से इस बारे में पूछा तो वह भी अनजान थे कि पीएम वहां पहुंच गए हैं. यह वही अधिकारी थे जिन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की शुक्रवार को होने वाली यात्रा की खासी तैयारी की थी और बाद में यह कहा था कि राजनाथ का दौरा फिलहाल टल गया है और फिर से पुनर्निर्धारण हो रहा है.

trlbu9mg

दिल्ली में सेना के कई आला अधिकारी भी सुबह खबर आने तक पीएम और चीफ के दौरे से अंजान थे.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here