Home News Police Arrested Accused Shekhar lodhi in an Encounter – मध्‍यप्रदेश: पुलिस ने...

Police Arrested Accused Shekhar lodhi in an Encounter – मध्‍यप्रदेश: पुलिस ने हत्‍या के आरोपी शेखर लोधी को एनकाउंटर में किया गिरफ्तार, 25 हजार रुपये का था इनाम

5
0

मध्‍यप्रदेश: पुलिस ने हत्‍या के आरोपी शेखर लोधी को एनकाउंटर में किया गिरफ्तार, 25 हजार रुपये का था इनाम

पुलिस ने शेखर लोधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है

भोपाल:

रातीबड़ सहित आसपास के इलाके में खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाला कुख्‍यात आरोपी शेखर लोधी (Shekhar lodhi) बुधवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया. मध्यप्रदेश के कुख्यात बदमाश और हत्या के फरार आरोपी शेखर लोधी को रातीबड़ पुलिस (police) ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. छोला इलाके के इस आरोपी पर 25 हज़ार से ज्यादा का इनाम रखा गया था. जहां आरोपी और रातीबड़ पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इसे अपनी गिरफ्त में लिया.

यह भी पढ़ें

मंगलवार देर रात रातीबड़ पुलिस ने इस बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक पुलिस जब कुख्यात को पकड़ने रातीबड़ इलाके के संस्कार वैली पहुंचे तो शेखर लोधी पुलिस पर गोलियां बरसाने लगा. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. आरोपी और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में शेखर लोधी के पैर पर गोली लगी. इसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया. रातीबड़ पुलिस ने यह कार्रवाई टीआई सुदेश तिवारी के साथ पुलिस जवान आलोक तिवारी और युवराज सिंह के साथ मिलकर की. बता दें कि रातीबड़ इलाके की छोला मंदिर थाना क्षेत्र का कुख्यात बदमाश शेखर लोधी पर हत्या सहित अन्य कई आरोप दर्ज हैं. 

वर्ष 2011 में उसे हत्या के प्रयास के मामले में एक बार सजा भी हो चुकी है. वही उस पर अड़ीबाजी, लूट, मारपीट सहित कई संगीन आरोप थाने में दर्ज है. हालांकि खौफ की वजह से कोई भी उसके विरुद्ध गवाही नहीं देता था. पुलिस भी शेखर लोधी को गिरफ्तार करने से डरती थी क्योंकि वह हमेशा मुंह के अंदर ब्लेड फंसाकर रखता था. और जब भी पुलिस उसे गिरफ्तार करने यह दबिश देने आती थी. वह अपने शरीर पर ब्लेड मार लेता था. शेखर लोधी इतना कुख्यात अपराधी था कि एक बार उसे एक मॉडिफाइड बाइक पसंद आई जिसे हथियाने के लिए उसने बाइक के मालिक को मौत के घाट उतार दिया था.बहरहाल मंगलवार देर रात हुई पुलिस मुठभेड़ में शेखर लोधी को गिरफ्तार कर लिया गया. अब उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here