Home News Pooja Bhatt Bathtub Throwback Photo Shares and Says I Have Been In...

Pooja Bhatt Bathtub Throwback Photo Shares and Says I Have Been In Hot Water Since The Early Nineties – पूजा भट्ट ने शेयर की अपनी Throwback Photo, बोलीं

6
0

पूजा भट्ट ने शेयर की अपनी Throwback Photo, बोलीं- आलोचनाएं? मुझे विचलित नहीं करतीं. क्योंकि...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने शेयर की बाथटब की तस्वीर

खास बातें

  • पूजा भट्ट की फोटो ने खींचा सबका ध्यान
  • बाथटब में नजर आईं एक्ट्रेस
  • पूजा भट्ट ने कहा कि आलोचनाएं मुझे परेशान नहीं करतीं…

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इसके अलावा पूजा भट्ट अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में पूजा भट्ट ने एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अपनी इस फोटो में पूजा भट्ट बाथटब में मौजूद नजर आ रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में पूजा भट्ट का अंदाज देखने लायक है. उनकी यह फोटो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है.

यह भी पढ़ें

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फोटो के साथ-साथ उनके कैप्शन ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा. अपनी फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “आलोचनाएं? मुझे विचलित नहीं करती हैं. मैं 90 के दशक की शुरुआत से ही आलोचकों के निशाने पर रही हूं.” पूजा भट्ट ने अपने कैप्शन के जरिए उनकी आलोचना करने वालों पर भी निशाना साधने की कोशिश की है. फोटो में एक्ट्रेस हाथ में ग्लास पकड़े बाथटब में मौजूद नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो पर आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “लव इट.”

बता दें कि पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) जल्द ही फिल्म सड़क 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा था कि उनके पास सड़क 2 को ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है. कोविड-19 के कारण फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना पड़ रहा है. बता दें कि पूजा भट्ट एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फिल्म निर्माता भी हैं. 

 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here