Home News Prime Minister Narendra Modi Will Adress The Nation Today Through Man Ki...

Prime Minister Narendra Modi Will Adress The Nation Today Through Man Ki Baat Programe On 11 O Clock, Can Discuss On Ram Temple And Corona

0
0

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पहले कार्यकाल की शुरुआत से ‘मन की बात’ कार्यक्रम के ज़रिए देशवासियों के साथ अपने विचार साझा करते आये हैं. इसी क्रम में आज इस कार्यक्रम के अगले संस्करण का प्रसारण होगा. इस बारे में प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से अपने विचार भेजने का अनुरोध किया है. प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे रेडियो के जरिए देशवासियों से जुड़ेगे. ये जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है.

पीएम ने ट्वीट कर कहा, मुझे यकीन है कि आप सामूहिक प्रयासों से सकारात्मक बदलाव लाने वाली छोटी-छोटी प्रेरक कहानियों से अवगत होंगे. आप निश्चित रूप से उन पहलों के बारे में जानते होंगे, जिन्होंने कई जीवन बदल दिए हैं. कृपया उन्हें इस महीने की 26 तारीख़ को होने वाली ‘मन की बात’ के लिए साझा करें.

प्रधानमंत्री ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि, ‘मन की बात’ के लिए अपने विचार भेजने के कई तरीके हैं. 800-11-7800 पर डायल कर आप अपने संदेश रिकॉर्ड कर सकते हैं. NaMo App पर विशेष रूप से बनाए गए ओपन फोरम पर भी अपने विचार साझा करें. आप MyGov पर भी अपने विचार भेज सकते हैं.

साल 2014 से लगातार मन की बात कर रहे हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने लोगों से बात करने के लिए रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम की शुरुआत की थी. पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात करते हैं. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम के जरिए देश का माहौल बीजेपीमय किया था. इसी का नतीजा था कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी.

21 Years of Kargil WAR: दिल्ली में नेशनल वॉर मेमोरियल पर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे रक्षा मंत्री और तीनों सेना प्रमुख

लद्दाख के पास पाकिस्तान ने तैनात किए चीनी फाइटर जेट, स्कार्दू एयरबेस का पाक के वायुसेना प्रमुख ने किया दौरा




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here