Home News Priyanka Chopra Reply To Anubhav Sinha Tweet After His Support For Her...

Priyanka Chopra Reply To Anubhav Sinha Tweet After His Support For Her Deal With Amazon – Priyanka Chopra की अनुभव सिन्हा ने की तारीफ तो एक्ट्रेस बोलीं

4
0

Priyanka Chopra की अनुभव सिन्हा ने की तारीफ तो एक्ट्रेस बोलीं- थप्पड़ नहीं, अपने काम से मारो...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट पर किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अमेजन के साथ टेलीविजन कंटेट के लिए मल्टीमिलियन डॉलर डील साइन की है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करके दी. वहीं, एक्ट्रेस की इस कामयाबी पर फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में अनुभव ने बताया कि किस तरह प्रियंका चोपड़ा ने कामयाबी हासिल की, जबकि लोगों ने उन्हें हमेशा नीचे धकेलने की कोशिश की. इस पर प्रियंका (Priyanka Chopra Twitter) ने अनुभव के सपोर्ट के लिए उनको धन्यवाद किया. 

यह भी पढ़ें


दरअसल, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मुझे बॉम्बे टाइम फ्रंट पेज का वह लेख याद आ रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई उन्हें नहीं छू सकता.” अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, “थप्पड़ नहीं, काम से मारो उन्हें. धन्यवाद अनुभव सिन्हा सपोर्ट करने के लिए.” एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, अपनी डील की जानकारी देते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा था, “एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर होने के नाते, मैंने हमेशा भाषा और भूगोल के बावजूद महान सामग्री बनाने के लिए दुनिया भर से एक साथ आने वाली रचनात्मक प्रतिभा के एक खुले कैनवास का सपना देखा है. यह हमेशा मेरे प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स का डीएनए रहा है. और एक स्टोरीटेलर के रूप में, मैं नए आइडिया ढूंढ़ने के लिए प्रयास करती रहती हूं, जो केवल मनोंरजन ना करे बल्कि सबसे ज्यादा जरूरी लोगों के दिमाग को खोलना और उनके विचारों को एक नया नजरिया देना है.”




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here