Home News Priyanka Gandhi Attack On Yogi Government Over Coronavirus Cases In Uttar Pradesh...

Priyanka Gandhi Attack On Yogi Government Over Coronavirus Cases In Uttar Pradesh | प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर किया वार, कहा

0
0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोलते हुए रविवार को कहा कि राज्य में कोरोना के खिलाफ तैयारियां नाकाफी हैं. मुख्यमंत्री इसे सदी का सबसे कमजोर वायरस जैसे ‘बचकाना बयान’ देकर जवाबदेही से बच रहे हैं. प्रियंका कोरोना को लेकर यूपी सरकार पर लगातार हमलावर रही हैं. उनका आरोप है कि सरकार कोरोना वायरस महामारी से निपटने के बजाय प्रचार में लगी हुई है.

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा है, ”सीएम साहब और उनके अधिकारियों ने बार-बार पर्याप्त बेड होने और कोरोना वायरस से लड़ाई में सब कुछ सही होने का दावा किया है लेकिन इन खबरों में लखनऊ का हाल देखकर ही समझ जाएंगे कि यूपी सरकार की नाकाफी तैयारियों, लचर व्यवस्था और कमजोरियों पर पर्दा डालने की नीति ने आज बुरा हाल कर दिया है.”

priyanka12

प्रियंका गांधी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”मरीज परेशान हैं, स्वास्थ्य कर्मी परेशान हैं लेकिन सरकार के मुखिया “सदी का सबसे कमजोर वायरस” जैसे बचकाना बयान देकर जवाबदेही से मुंह फेरे हुए हैं.” उन्होंने मीडिया में आई कुछ खबरों को भी टैग किया है जिनमें कहा गया है कि लखनऊ में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे हैं.

कांग्रेस ने एक वीडियो भी टैग किया है जिसमें बरेली के एक अस्पताल के कोरोना वार्ड में छत से बारिश का पानी गिर रहा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बरेली कोविड अस्पताल का हाल देखिए. कोविड वार्ड में झरना फूट पड़ा है.

priyanka2

गौरतलब है कि, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले महीने एक ऑनलाइन योग कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा था कि किसी को भी कोरोना वायरस से डरना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा था, ”यह सदी का सबसे कमजोर वायरस है, लेकिन इसका प्रसार बहुत तेज है. आपको इसके संक्रमण से खुद को बचाना होगा, विशेष रूप से बच्चों, बुजुर्गों और उन लोगों को, जो पहले से ही किसी बीमारी से पीड़ित हैं.”

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 2250 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मामलों की कुल संख्या 18256 हो गई है. प्रदेश में अब तक कोरोना से कुल 29845 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं, कोरोना संक्रमण से अब तक 1146 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:

यूपी: सीएम योगी आदित्यनाथ की अपील, कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में एकजुट हों सभी लोग

शहीद इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की पत्नी का वीडियो जारी कर प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here