Home News Priyanka Gandhi expressed pain over death of doctor due to coronavirus –...

Priyanka Gandhi expressed pain over death of doctor due to coronavirus – कोरोना से लोगों की जान बचाने में जुटे डॉक्टर की COVID-19 से मौत, प्रियंका गांधी ने कही ये बात  

0
0

कोरोना से लोगों की जान बचाने में जुटे डॉक्टर की COVID-19 से मौत, प्रियंका गांधी ने कही ये बात  

प्रियंका गांधी ने कोरोना की वजह से डॉक्टर की मौत पर जताया दुखा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से लोगों की जांन बचाने में लगे डॉक्टर जावेद अली की मौत पर दुख जताया है. दिल्ली में सेवाएं दे रहे डॉक्टर जावेद अली की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है. प्रियंका गांधी ने कहा कि यह समय इन शहीदों के परिवार के साथ खड़ा होने का है. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को डॉक्टर जावेद के परिवार की हर संभव मदद करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी ने बुधवार को अपने ट्वीट में लिखा- “डॉ जावेद अली और तमाम डॉक्टर जान की बाजी लगाकर इस संकट के दौरान अपनी सेवाएं देते हैं. डॉ जावेद के बारे में दुखद समाचार मिला. वो संविदा पर सेवाएं दे रहे थे. ये समय इन शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा होने का है. सरकार को डॉ जावेद के परिवार की हरसंभव मदद करनी चाहिए. 

nh0bgom

बता दें कि भारत में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 37,724 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद देश में कुल संक्रमितों की संख्या 11,92,915 पर पहुंच चुकी है. इस दौरान 684 मरीजों की मौत हुई है जिसके बाद कुल मृतकों की संख्या 28,732 हो गई है. अब तक  7,53,050 लोग कोरोना को मात देने में सफल हुए हैं.

वीडियो: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा, “सरकारी खर्च में हो कटौती”


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here