Home News Raat Akeli Hai Trailer Nawazuddin Siddiqui and Radhika Apte are back on...

Raat Akeli Hai Trailer Nawazuddin Siddiqui and Radhika Apte are back on Netflix

23
0

Raat Akeli Hai Trailer: मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे नवादुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे की जबरदस्त एक्टिंग

Raat Akeli Hai Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने हैं इंस्पेक्टर

खास बातें

  • ‘रात अकेली है’ का ट्रेलर रिलीज
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं लीड रोल में
  • राधिका आप्टे भी हैं फिल्म में

नई दिल्ली:

Netflix ने 16 जुलाई को 17 फिल्मों और सीरीज का ऐलान किया था. इसी कड़ी में आज फिल्म ‘रात अकेली है (Raat Akeli Hai)’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को एक साथ देखा जा सकेगा और दोनों की दमदार एक्टिंग ट्रेलर में नजर भी आ रही है. फिल्म की कहानी पुलिस अफसर जटिल यादव की है जिसे एक कत्ल की गुत्थी को सुलझाना है. यह कत्ल एक ताकतवर नेता का हुआ है. ‘रात अकेली है (Raat Akeli Hai Trailer)’ को हनी त्रेहन ने  डायरेक्ट किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के साथ आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें

https://www.youtube.com/watch?v=uc78PxSxXMg

‘रात अकेली है (Raat Akeli Hai Trailer)’ के बारे में फिल्म के डायरेक्टर नरेश त्रेहन ने बताया, ‘सिनेमा में क्राइम थ्रिलर मेरा पसंदीदा जॉनर रहा है. मैं हमेशा से जिंदगी के काफी करीब वाली कहानी कहना चाहता था और ऐसा ही कुछ रात अकेली है में देखने को मिलेगा.’ वहीं जटिल यादव के अपने किरदार को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया, ‘यह फिल्म आपको एकदम से अपनी ओर खींचती है और फिर अपने साथ एक सफर पर ले चलती है. मैं एक इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहा हूं, जो एक ताकतवर नेता के कत्ल की गुत्थी सुलझा रहा है. थोड़ा जटिल कैरेक्टर है. जटिल सामाजिक तौर पर मिसफिट है और औरतों के साथ थोड़ा असहज महसूस करता है. वह हमेशा न्याय की तलाश में रहता है. सच को सामने लाने तक चैन की सांस नहीं लेता है.’

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ‘रात अकेली है (Raat Akeli Hai Trailer)’ में अपने किरदार को लेकर बताती हैं, ‘रात अकेली है के साथ नेटफ्लिक्स पर आना, यानी घर वापसी जैसा है. यह क्राइम थ्रिलर है जिसमें कई पहलुओं की पड़ताल होती है. मैं राधा का किरदार निभा रही हूं जो मृतक की नवविवाहिता होती है. जो गुस्सैल, ढीठ और रहस्यमय है.’ इस तरह एक शानदार फिल्म के साथ Netflix तैयार है. यह फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here