Home News Rachel White Tested Corona Positive Says Keeps Me In Your Prayer I...

Rachel White Tested Corona Positive Says Keeps Me In Your Prayer I Want To Recover Soon | अभिनेत्री रेचल व्हाइट कोविड-19 पॉजिटिव, भावुक ट्वीट कर कहा

0
0

अभिनेत्री रेचल व्हाइट कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. अभिनेत्री ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की है कि वह घातक कोरोना वायरस की चपेट में आई हैं और फिलहाल होम क्वॉरंटाइन पर हैं. रेचल ने ट्वीट किया, “मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं. घर पर क्वॉरंटाइन पर हूं. कृपया मेरे लिए दुआ करें क्योंकि मैं जल्दी ठीक होना चाहती हूं.”

एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें अपना बेहतर ख्याल रखने की सलाह देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. एक अन्य यूजर ने लिखा, “परेशान ना होइए। आप जल्द ठीक हो जाएंगी.” किसी और ने लिखा, “जल्द ठीक हो जाइए. उचित सावधानी बरतें.” रेचल ‘ऊंगली’ और ‘हर हर ब्योमकेश’ में अपने निभाए किरदारों के लिए जानी जाती हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस काफी तेजी के फैल रहा है. वहीं इन दिनों काफई सारे हाई प्रोफाइल मामले भी सामने आ रहे हैं. पार्थ समथान से पहले गुरूवार रात महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना होने की खबर बताई. वहीं इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां समेत उनके परिवार के चार सदस्यों को भी कोरोना हो गया है.

इसके साथ ही टेलीविजन के मशहूर अभिनेता पार्थ समथान भी कोविड 19 पॉडिटिव पाए गए हैं. अभिनेत्री रेखा के गार्ड को भी कोरोना हुआ है. रेखा के बंगले के साथ साथ अमिताभ बच्चन का घर जलसा को भी बीएमसी ने सील कर दिया है. जहां सेलेब्स और इनके परिवार का इलाज चल रहा है तो वहीं तमाम फैंस और स्टार्स उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here