Home News Rahul Gandhi Targets PM Narendra Modi, Said- Modi Is Ruining The Country,...

Rahul Gandhi Targets PM Narendra Modi, Said- Modi Is Ruining The Country, Confusion Will Soon Break | राहुल गांधी का पीएम पर हमला, कहा

0
0

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. एबीपी न्यूज की एक खबर को अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए राहुल ने कहा, मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं. नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश. उनकी पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है. ये भ्रम जल्द ही टूटेगा.”

इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर राफेल की कीमत, संख्या और कॉन्ट्रैक्ट को लेकर तीन सवाल पूछे थे. उन्होंने पूछा था कि प्रत्येक विमान की कीमत 526 करोड़ की बजाए 1670 करोड़ क्यों दी गई? 126 की बजाए सिर्फ 36 विमान ही क्यों खरीदे? एचएएल की बजाए दिवालिया अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?

पीएफ को लेकर भी मोदी सरकार को निशाने पर ले चुके हैं राहुल गांधी

इतना ही नहीं राहुल ने पीएफ को लेकर भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया था. राहुल ने पिछले कुछ महीनों में लाखों लोगों के अपनी भविष्य निधि (PF) से पैसे निकालने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने में विफल रहने वाली सरकार अब भी लोगों को ‘शानदार झूठे सपने’ दिखा रही है.

उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए. मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं.’’

राहुल गांधी ने जो खबर शेयर की उसके मुताबिक, अप्रैल से जुलाई तक 80 लाख लोगों ने भविष्य निधि से 30 हजार करोड़ रूपये निकाले हैं. कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) करीब 10 लाख करोड़ के कोष का प्रबंधन करता है और इससे संबद्ध लोगों की संख्या करीब 6 करोड़ है.

राहुल ने कहा था- चीनी घुसपैठ की बात झुठलाने वाले राष्ट्रवादी नहीं

लद्दाख में चीनी सेना के अतिक्रमण को लेकर मोदी सरकार को लगातार घेर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि चीनी घुसपैठ को झुठलाने वाले लोग राष्ट्रवादी नहीं हैं. राहुल ने कहा कि चीन के भारत में घुस आने की बात से उनका खून खौलता है और इस बारे में वह केवल सच बोलेंगे भले ही इसका राजनीतिक खामियाजा उन्हें क्यों ना भुगतना पड़े.

राम मंदिर भूमिपूजन से पहले बोले कल्याण सिंह- फैसले पर गर्व, गोली चलवा देता तो मलाल होता

भारत में कोरोना के छह महीने पूरे, क्या खोया-क्या पाया?




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here