Home News Rajasthan Govt Crisis: Team Gehlot MLAs practicing yoga at Jaipurs Fairmont Hotel ...

Rajasthan Govt Crisis: Team Gehlot MLAs practicing yoga at Jaipurs Fairmont Hotel  – फिल्म, कुकिंग के बाद अब योग करके वक्त बिता रहे हैं गहलोत गुट के विधायक, देखिए VIDEO

0
0

फिल्म, कुकिंग के बाद अब योग करके वक्त बिता रहे हैं गहलोत गुट के विधायक, देखिए VIDEO

योग अभ्यास करके होटल में वक्त बिता रहे हैं गहलोत के विधायक

जयपुर:

राजस्थान में जारी सियासी संकट (Rajasthan Crisis) के बीच अशोक गहलोत खेमे के विधायक जयपुर के लग्जरी फेयरमाउंट होटल में डेरा डाले हुए हैं. होटल में समय व्यतीत करने के लिए फिल्म देखने, खाना बनाने के टिप्स लेने के बाद अब विधायकों का योग अभ्यास करते हुए वीडियो सामने आया है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच जंग तेज होने के बाद से ही गहलोत खेमे के विधायक इस होटल में रुके हुए हैं. 

यह भी पढ़ें

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से रविवार को जारी एक वीडियो में गहलोत खेमे के विधायक टी-शर्ट, ट्रैकसूट या शॉर्ट्स पहने हुए एक चटाई (मैट) के ऊपर लेटकर कुछ शारीरिक अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. ये योग की मुद्राएं प्रतीत हो रही हैं. 

वीडियो में नजर आ रहे विधायकों ने मास्क नहीं लगा रखा है जबकि कोरोना वायरस संकट के दौरान सार्वजनिक स्थानों पर मास्क (Mask) पहनना अनिवार्य है. साथ ही कुछ विधायक सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का उल्लंघन भी कर रहे हैं. 

बता दें कि पिछले हफ्ते भी गहलोत समर्थक विधायकों के वीडियो का सामने आए थे, जिसमें वे फिल्म देखते, गाने गाते हुए (अंताक्षरी), लोकप्रिय गेम्स और फाइव स्टार होटल के शेफ से कुकिंग के गुर सीखते हुए नजर आ रहे थे. इसे लेकर विपक्षी पार्टी बीजेपी ने गहलोत सरकार पर निशाना भी साधा था. 

गहलोत समर्थकों का नया वीडियो ऐसे सामने आया है जब राज्यपाल कलराज मिश्र को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से विधानसभा सत्र के लिए नया प्रस्ताव भेजा गया है. गहलोत 31 जुलाई से विधानसभा का सत्र बुलाना चाहते हैं. सत्र बुलाने का एजेंडा कोरोना वायरस बताया गया है. राज्यपाल ने कहा कि वह प्रस्ताव की जांच-पड़ताल कर रहे हैं.

वीडियो: राजस्थान का ड्रामा मानेसर तक




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here