Home News Rajasthan Political Crisis: Sonia gandhis quick action on Sachin Pilot issue –...

Rajasthan Political Crisis: Sonia gandhis quick action on Sachin Pilot issue – सचिन पायलट के खिलाफ कार्रवाई में कांग्रेसियों को मिली सोनिया गांधी की नई नेतृत्‍व शैली की झलक..

2
0

सचिन पायलट के खिलाफ कार्रवाई में कांग्रेसियों को मिली सोनिया गांधी की 'नई नेतृत्‍व शैली' की झलक..

सचिन पायलट मामले में निर्णय में कांग्रेस अध्‍यक्ष ने तत्‍परता दिखाई है

नई दिल्ली:

Rajasthan Political Crisis: राजस्‍थान के सियासी संकट के बीच कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने जिस तेजी से सचिन पायलट के मामले में तत्‍परता से निर्णय लिए हैं, वह 73 वर्षीय कांग्रेस प्रमुख की नई नेतृत्‍व शैली को दर्शाता है. आमतौर पर ज्‍यादातर लोगों का मानना है कि सोनिया गांधी त्‍वरित गति से निर्णय नहीं लेती है. राजस्‍थान के युवा नेता सचिन पायलट के साथ वार्ताकार का रोल निभाने वाले एक शीर्ष नेता ने कहा, “एक सरकार को गिराने का प्रयास किया गया था. ऐसे में आप (सोनिया) निर्णय में देरी कैसे कर सकती हैं? “

यह भी पढ़ें

वास्तव में वह त्‍वरित निर्णय लेने वालों में नहीं थीं. इस रिपोर्ट के लिए कांग्रेस से जुड़े जिन सूत्रों का इंटरव्‍यू किया गया, उनका कहना है कि सोनिया को धीमी गति से विचार करने के लिए जाना जाता है लेकिन सचिन पायलट को राजस्थान सरकार के नंबर 2 की पोजीशन और राज्‍य कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से बर्खास्‍त करने के मामले में उन्‍होंने रिकॉर्ड तेजी से विचार किया.जयपुर से दिल्ली पहुंचने के दो दिन बाद पायलट ने कहा कि वह इस गारंटी के बिना नहीं लौटेंगे कि वे सीएम पद पर अशोक गहलोत की जगह लेंगे, ऐसे में कांग्रेस प्रमुख के दूतों ने सुझाया कि ऐसा नहीं किया जाना चाहिए लेकिन पायलट को दिल्‍ली  ‘एक बड़ी भूमिका’ दी जा सकती है. 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here