Home News Ram Madhav, Jitendra Singh in self-quarantine after Ravinder Raina tests Covid+ –...

Ram Madhav, Jitendra Singh in self-quarantine after Ravinder Raina tests Covid+ – जम्मू कश्मीर BJP प्रमुख के COVID+ होने के बाद जितेन्द्र सिंह और राम माधव ने खुद को क्वारंटाइन किया

4
0

जम्मू कश्मीर BJP प्रमुख के COVID+ होने के बाद जितेन्द्र सिंह और राम माधव ने खुद को क्वारंटाइन किया

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह और भाजपा महासचिव राम माधव मंगलवार को सेल्म क्वारंटाइन में चले गए हैं. दोनों नेता हाल में पार्टी के एक दिवंगत नेता के घर गए थे और उस समय उनके साथ जम्मू-कश्मीर BJP के प्रमुख रविन्दर रैना भी मौजूद थे जो कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद ही दोनों नेताओं ने यह कदम उठाया है. उधमपुर से भाजपा सांसद जितेंद्र सिंह ने ट्वीट कर कहा कि वह खुद से एकांतवास पर चले गए हैं.

यह भी पढ़ें

जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया, ’12 जुलाई को हमारे साथ श्रीनगर से बांदीपुरा के दौरे पर गए जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर मिलते ही आज शाम 4 बजे से सेल्फ क्वारेंटाइन पर जा रहा हूं.’ पिछले सप्ताह उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकवादियों ने भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता तथा भाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद सिंह उनके घर गए थे. इस दौरान उनके साथ रैना, भाजपा महासचिव राम माधव और अन्य नेता भी मौजूद थे.

राम माधव ने भी ट्वीट किया, ‘मेरे साथी तथा जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना के आज कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और मैं 48 घंटे पहले श्रीनगर में उनके साथ था. लिहाजा मैं कुछ दिन के लिये स्वयं एकातंवास पर जा रहा हूं. बीते दो सप्ताह में अपनी यात्राओं के दौरान मैंने चार बार कोविड-19 जांच कराई, जिसमें मेरे संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी. फिर भी, अपनी और अन्य लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये ऐहतियात बरत रहा हूं.’

इससे पहले रैना ने बताया, ‘मेरे कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. मैं भाजपा नेता, उनके पिता और भाई के अंतिम संस्कार में शामिल होने उत्तरी कश्मीर के बांदीपुरी इलाके में गया था. मैं बीते पांच दिन से वहां था.’ रैना ने 11 जुलाई को बांदीपुरा में पार्टी महासचिव (संगठन) अशोक कौल के साथ बारी के जनाजे की अगुवाई की थी.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here