Home News Ram Mandir Priest Pradeep Das Found Corona Positive Along With 16 Police...

Ram Mandir Priest Pradeep Das Found Corona Positive Along With 16 Police Personnel

0
0

अयोध्या. अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले बड़ी खबर आई है. भूमि पूजन के कार्यक्रम से पहले यहां कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. दरअसल, राम जन्म भूमि के पुजारी प्रदाप दास को कोरोना हो गया है. खबर के मुताबिक, पुजारी प्रदीप दास की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रदीप दास को अब होम आइसोलेट कर दिया गया है. बतादें कि प्रदीप दास प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के शिष्य है. राम जन्मभूमि में प्रधान पुजारी के साथ-साथ राम लला की सेवा चार पुजारी करते हैं.

16 पुलिकर्मी भी कोरोना संक्रमित

पुजारी प्रदाप दास के अलावा राम जन्म भूमि की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि यहां 16 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

5 अगस्त राम मंदिर का भूमि पूजन

गौरतलब है कि 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन का कार्यक्रम हैं. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ देश के तमाम गणमान्य लोग भी उपस्थित रहेंगे. भूमि पूजन के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है.

यूपी में कोरोना का अपडेट
उत्तर प्रदेश में बुधवार को कोरोना संक्रमण की वजह से 33 और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या डेढ़ हजार के पार पहुंच गई है. इस दौरान कोरोना संक्रमण 3570 नए मामले सामने आए हैं. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बुधवार को बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना संक्रमित 33 और लोगों की मौत हो गई है. इस प्रकार प्रदेश में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1530 हो गई है.

ये भी पढ़ें:

Corona Virus: यूपी में जारी रहेगा वीकेंड लॉकडाउन, टीम 11 की बैठक में हुआ फैसला

यूपी में नहीं थम रहा है कोरोना महामारी का प्रकोप, संक्रमण की वजह से 33 और लोगों की हुई मौत


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here