Home News Read Top Five News On Abp News, Kanpur Encounter And Coronavirus India...

Read Top Five News On Abp News, Kanpur Encounter And Coronavirus India | कानपुर एनकाउंटक का मुख्य आरोपी विकास दुबे अभी भी फरार, भारत में कोरोना का प्रकोप जारी

3
0

कानपुर एनकाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे दिल्ली में सरेंडर करने की फिराक में था. पुलिस के छापे से पहले वह फरीदाबाद के एक होटल से फरार हो गया. दावा है कि होटल की सीसीटीवी फुटेज में विकास दुबे दिख रहा है. वहीं, यूपी एसटीएफ ने विकास के चचेरे भाई अमर दुबे का एनकाउंटर कर दिया है. आठ पुलिसवालों की हत्या में अमर दुबे भी शामिल था.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3ffUGUQ

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या अमेरिका और ब्राजील के बाद दुनिया में सबसे ज्यादा तेजी से बढ़ रही है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक अबतक 7 लाख 42 हजार 417 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 20 हजार 642 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चार लाख 56 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 22 हजार 752 नए मामले सामने आए और 482 मौतें हुईं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3iF2GR3

चीनी सेना ने पूर्वी लद्दाख में हॉट स्प्रिंग्स और गोग्रा में झड़प वाले क्षेत्रों से अस्थायी ढांचों को हटा दिया है. आज लगातार दूसरे दिन सैनिकों की वापसी का सिलसिला जारी रहा. वहीं भारत ने पर्वतीय क्षेत्रों में रात के समय भी हवाई गश्त जारी रखी है और भारतीय सेना उनकी पीछे हटने की गतिविधि पर कड़ी नजर रख रही है. गोग्रा और हॉट स्प्रिंग्स टकराव वाले ऐसे प्वाइंट है जहां पिछले आठ सप्ताह से दोनों देशों की सेनाओं के बीच संघर्ष की स्थिति बनी हुई थी.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2O2F2jl

पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर बॉर्डर पर लगातार पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. पाकिस्तान के संघर्ष विराम उल्लंघन में पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में एक 65 साल की महिला की मौत हो गई. इसके अलावा एक अन्य शख्स भी घायल है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/31RIndn

कोरोनो वायरस महामारी के बीच इग्लैंड में साउथेम्प्टन के एजेस बाउल स्टेडियम में आज अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट फिर से शुरू होगा. इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले इस टेस्ट मैच में आज काफी कुछ अलग होगा. अब रिज़र्व खिलाड़ी बॉल बॉय का काम करेंगे और स्टंप्स और बेल्स को साफ करने के लिए ब्रेक लिया जाएगा. मैच भारतीय समयानुसार 3:30 बजे से शुरू होगा.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2Za4R7D


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here