Home News Sachin Pilot still negotiating with BJP, not in direct touch with Gandhis,...

Sachin Pilot still negotiating with BJP, not in direct touch with Gandhis, says Congress sources – गांधी परिवार से सीधे संपर्क में नहीं हैं सचिन पायलट, अब भी BJP से कर रहे बात : कांग्रेस सूत्र

1
0

गांधी परिवार से सीधे संपर्क में नहीं हैं सचिन पायलट, अब भी BJP से कर रहे बात : कांग्रेस सूत्र

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के साथ सचिन पायलट (Sachin Pilot)

नई दिल्ली:

Rajasthan News: राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच सचिन पायलट के गांधी परिवार से संपर्क होने की खबरों को कांग्रेस ने ‘फेक न्यूज’ कहते हुए खारिज कर दिया. राजस्थान में विधायकों द्वारा पार्टी विरोधी गतिविध‍ियों में शामिल रहने वाले किसी भी व्यक्ति‍ को दंडित किए जाने संबंधी प्रस्ताव के पारित होने के बाद कांग्रेस सूत्रों ने यह दावा किया है कि सचिन पायलट (Sachin pilot) अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) से बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

एक नेता ने कहा, ‘सचिन पायलट गांधी परिवार के किसी भी सदस्य के सीधे संपर्क में नहीं हैं. सूत्रों ने कहा कि यह बातचीत सिर्फ और सिर्फ मीडिया के माध्यम से हो रही है.’ हालांकि सचिन पायलट ने बीजेपी ज्वाइन करने की खबरों से इंकार किया है. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस समझती है कि वह अभी भी भाजपा के संपर्क में हैं और उनके इनकार के बावजूद उनके साथ बातचीत कर रहे हैं.’ हालांकि पार्टी ने कहा कि वह अभी भी उनकी बात सुनने और उन तक पहुंचने के लिए तैयार है.

सचिन पायलट ने किया राहुल गांधी से मुलाकात का खंडन, राजस्थान कांग्रेस का संकट गहराया

उधर, राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच जयपुर पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर किसी को भी किसी पद या प्रोफाइल से समस्या है तो उन्हें पार्टी फ़ोरम पर आकर अपनी आवाज़ उठानी चाहिए. हम मिलकर इसका समाधान करेंगे और अपनी सरकार को राज्य में मज़बूत बनाएंगे. उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा वाज़िब हो सकती है लेकिन अपनी बात को पार्टी फ़ोरम पर रखा जाए. वैचारिक मतभेद की वजह से अपनी ही चुनी हुई सरकार को कमज़ोर करना या बीजेपी को ख़रीद-फ़रोख़्त का मौक़ा देना अनुचित है.

टीम गहलोत होटल पहुंची, कांग्रेस सचिन पायलट को मनाने में जुटी, 10 बातें…

VIDEO: मैं BJP में शामिल नहीं होऊंगा : सचिन पायलट


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here