Home News Salman Khan Dance With Saiee Manjrekar On Munna Bandnam Hua Throwback Video...

Salman Khan Dance With Saiee Manjrekar On Munna Bandnam Hua Throwback Video Viral

2
0

सलमान खान ने साई मांजरेकर के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर किया ऐसा डांस, फैंस भी हो गए एक्साइटेड

सलमान खान (Salman Khan) ने साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के साथ किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • सलमान खान ने साई मांजरेकर के साथ किया धमाकेदार डांस
  • ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर साथ थिरकते दिखे कलाकार
  • सलमान खान और साई का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. आखिरी बार सलमान खान ‘दबंग 3’ में नजर आए थे. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) और किच्चा सुदीप ने उनके साथ अहम भूमिका अदा की थी. हाल ही में सलमान खान और साई मांजरेकर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें दोनों कलाकार साथ में ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान और साई का डांस देख फैंस भी खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सलमान खान (Salman Khan) और साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे अब तक 92 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में साईं और सलमान खान, दोनों का ही अंदाज काफी लाजवाब लग रहा है. उनका डांस देख फैंस भी खूब चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस जहां ब्लैक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं सलमान खान मरून टीशर्ट और डेनिम में दिखाई दे रहे हैं. डांस के साथ-साथ वीडियो में कलाकारों का अंदाज भी देखने लायक है. 

बता दें कि एक्ट्रेस साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) ने फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अहम भूमिका अदा की थी. वहीं, सलमान खान की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दबंग 3 की तरह सलमान खान की इस फिल्म को भी प्रभू देवा डायरेक्ट करेंगे. यूं तो फिल्म ईद पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई जिससे इसकी रिलीज डेट टाल दी गई.

 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here