Home News Sam Curran Will Not Take Further Part In Practice Game After Covid...

Sam Curran Will Not Take Further Part In Practice Game After Covid 19 Like Symptoms

8
0

इंग्लैंड में चार महीने के बाद प्रैक्टिस मैच के जरिए क्रिकेट की वापसी हुई है. महामारी के खतरे के बीच खेले जा रहे इस प्रैक्टिस मैच में सैम कुर्रन में कोरोना वायरस के लक्षण दिखे हैं. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि सैम कुर्रन को आइसोलेशन में भेज दिया गया और वह इस मैच में हिस्सा नहीं लेंगे. कोरोना वायरस की जांच के लिए कुर्रन का सैंपल लिया गया है.

प्रैक्टिस मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद सैम कुर्रन को डायरिया हुआ. इसे देखते हुए उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया. ईसीबी ने कहा, ”कुर्रन पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. लेकिन वह अब मैच में हिस्सा नहीं लेंगे.”

बता दें कि बटलर और स्टोक्स की टीमों के बीच में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के पहले प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए बटलर की टीम ने 5 विकेट खोकर 287 रन पर पारी समाप्ति की घोषणा कर दी थी. सैम कुर्रन पहली पारी में 15 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे, उसी वक्त पारी समाप्ति की घोषणा की गई.

पहले सभी कोरोना रिपोर्ट आई थी नेगेटिव

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि सैम कुर्रन का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया है. इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पिछले कुछ दिनों में खिलाड़ियों और स्टाफ के 700 से ज्यादा टेस्ट करवाने की जानकारी दी थी. बोर्ड ने बताया था कि सभी टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से पहले टेस्ट मैच की शुरुआत होने जा रही है. इस मैच से ही चार महीने के ब्रेक के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होगी. इससे पहले 13 मार्च को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट मैच खेला गया था.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में इंग्लैंड की टीम अपने रेगुलर कप्तान जोए रूट के बिना ही मैदान पर उतरेगी. रूट अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से मैच में हिस्सा नहीं लेंगे. रूट की जगह स्टोक्स को इंग्लैंड टीम की कमान सौंपी गई है.

नस्लवाद के विरोध में खड़ी हुई इंग्लैंड क्रिकेट टीम, ड्रेस पर दिखाई देगा ब्लैक लाइव्स मैटर का लोगो


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here