Home News Sanjay Leela Bhansali Arrives At Bandra Police Station To Record Statement On...

Sanjay Leela Bhansali Arrives At Bandra Police Station To Record Statement On Sushant Singh Rajput – संजय लीला भंसाली पहुंचे बांद्रा पुलिस स्टेशन, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में होगी पूछताछ

9
0

संजय लीला भंसाली पहुंचे बांद्रा पुलिस स्टेशन, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में होगी पूछताछ- Photos Viral

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पहुंचे बांद्रा पुलिस स्टेशन

खास बातें

  • संजय लीला भंसाली पहुंचे बांद्रा पुलिस स्टेशन
  • सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में की जाएगी पूछताछ
  • संजय लीला भंसाली की तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच करने में लगी हुई है. वहीं, अब एक्टर के निधन को लेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से पूछताछ की जाएगी, जिसके लिए हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर बांद्रा पुलिस स्टेशन भी पहुंचे हैं. संजय लीला भंसाली की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह आसपास लोगों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में संजय लीला भंसाली चेहरे पर मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का आज बयान दर्ज होगा. कुछ दिनों पहले बांद्रा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भी भेजा था. फिल्म निर्माता को पद्मावत और रामलीला जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है. वहीं, उनसे आरोपों के बारे में पूछा जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उन्हें अपनी फिल्मों से निकलने के लिए मजबूर किया गया था, क्योंकि उन्होंने यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था. इससे इतर मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर अब तक 28 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. इसके साथ ही एक्टर के फैन लगातार सोशल मीडिया पर निधन को लेकर सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं. उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here