Home News Sarita Joshi: I Am A Senior Citizen And I Live Alone, I...

Sarita Joshi: I Am A Senior Citizen And I Live Alone, I Will Not Let Go Of My Hard-earned Money | सरिता जोशी को नहीं मिली 7 महीने से काम की फीस, बोलीं

1
0

टीवी के पॉपुलर शो ‘हमारी बहु सिल्क’ के सभी कलाकारों को अभी तक फीस नहीं दी गई है. शो की लीड कास्ट और अहम किरदार निभाने वाली विख्यात एक्ट्रेस सरिता जोशी ने भी फीस नहीं मिलने की बात कही है. बता दें कि सरिता जोशी को पिछले साल पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था. सरिता जोशी का कहना है कि वह अकेली हैं और सीनियर सिटिजन है. ऐसे में उनकी फीस नहीं मिलने से वह अपनी रूटीन लाइफ के जरूरी सामान तक नहीं खरीद पा रही हैं.

सरिता जोशी ने कहा, “मैं एक वरिष्ठ नागरिक हूं और अकेले रहती हूं. मैं तबसे काम कर रही हूं, जब मैं आठ साल की थी. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं अपनी मेहनत की कमाई को ऐसे जाने दूं. अब सात महीने से ऊपर हो गया है और सिंटा और प्रोड्यूसर के कहने बाद भी कोई समाधान नहीं निकला है. महामारी के चलते, मैंने फैसला किया था कि मैं कुछ महीने काम नहीं करूंगी, लेकिन मुझे डेली जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसों की जरूरत है.”

‘बा बहू और बेबी’, ‘एक महल हो सपनों का’ और ‘खिचड़ी रिटर्न्स’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी सरिता जोशी ने कहा,”मैंने अपने काम में कभी भी अपनी उम्र को आने नहीं दिया. कॉन्ट्रैक्ट में, 10 घंटे का जिक्र है, लेकिन कई बार मैंने12-15 घंटे काम किया क्योंकि उन्हें अपना एपिसोड खत्म करना होता था. इससे पहले मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ. मैं एसोसिएशन और चैनल से इसम मामले में हस्तक्षेप करने के अपील करती हूं.”

कोरोना को मात दे घर पहुंची श्रेनु पारिख बोलीं- लोग बदनामी के डर से नहीं करवा रहे टेस्ट


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here