Home News Seven More Deaths Due To Corona Virus In Jharkhand, 277 New Cases...

Seven More Deaths Due To Corona Virus In Jharkhand, 277 New Cases Surfaced In Last One Day

0
0

रांची: झारखंड में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रसार तेज़ी से फैल रहा है. तमाम उपायों के बावजूद संक्रमण के ताज़ा आंकड़ों से राज्य में स्थिति गंभीर बनी हुई है. बीते 24 घंटों में यहां संक्रमण से रांची और जमशेदपुर में दो -दो और व्यक्तियों समेत सात की मौत हो गई, जिसे मिलाकर राज्य में कोरोना से मृतकों की कुल संख्या 83 हो गई है. बीते एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 277 नये मामले सामने आये हैं, जिन्हें मिलाकर राज्य में कोविड-19 संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 7,841 हो गयी है.

झारखंड में कोरोना के 4,237 एक्टिव केस

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से शनिवार देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में रांची और जमदेशपुर में दो-दो, सरायकेला, रामगढ़ और धनबाद में एक-एक और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई. इससे राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 83 तक पहुंच गई है. इसके अलावा राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमण के पिछले 24 घंटों में 277 मामले दर्ज किये गये हैं, जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 7,841 हो गयी है.

राज्य के 7,841 संक्रमितों में से 3,521 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. 4,237 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है जबकि 83 लोगों की इस महामारी से मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें-

सीमा विवाद: भारत-चीन के बीच अगले हफ्ते हो सकती है कोर कमांडर स्तर की पांचवें दौर की बातचीत

दिल्लीः कोरोना के सक्रिय मामलों में आई कमी, सीएम केजरीवाल ने कहा- हालात बेहतर, लेकिन संतुष्ट होने का वक्त नहीं


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here