Home News Shenu Parikh Is Corona Positive , Hospitalized And Treatment Undergo | कोरोना...

Shenu Parikh Is Corona Positive , Hospitalized And Treatment Undergo | कोरोना पॉजिटिव निकलीं श्रेनु पारिख, कहा

3
0

टेलीविजन स्टार श्रेनु पारिख कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं, और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. श्रेनु ने अपने फैंस से स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया.

उन्होंने कहा, “सभी लोग कुछ समय के लिए दूर हो गए हैं, लेकिन वायरस ने मुझे नहीं बख्शा .. कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है ठीक हो रही हूं. मुझे और मेरे परिवार वालों के लिए प्रर्थना करें. मैं सभी कोरोना योद्धाओं की बहुत आभारी हूं, जो इस डरावने समय के दौरान भी मरीजों के साथ दया का व्यवहार कर रहे हैं.”


श्रेनु को ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘एक बार फिर’, ‘एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ और ‘इश्कबाज’ में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.

पार्थ समथान भी निकले पॉजिटिव

इससे पहले टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के’ के एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद से ही कई एक्टर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आई.  जिसे देखते हुए टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने शूटिंग सेट पर सख्त कदम उठाने की बात कही.

उन्होंने कहा, ”हम विभिन्न हितधारकों को सूचित करना चाहते हैं कि शो कसौटी ज़िन्दगी की के शो से हमारी प्रतिभा में से एक है. जहां COVID-19 का संक्रमण नजर आया है. हमारी पहली प्राथमिकता हमारी प्रतिभा, प्रोडक्शन और कर्मचारियों की सुरक्षा में मदद करना है. हम दिशानिर्देश में विस्तृत सभी सावधानी बरत रहे हैं. हम अधिकारियों द्वारा निर्धारित सभी चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते रहेंगे और सोशल डिस्टेंसिंग, स्वच्छता, संबंधित दिशानिर्देशों को लागू करेंगे.”




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here