Home News Shot in Lodhi Estate, Delhi, CRPF sub-inspector shoots inspector, both killed –...

Shot in Lodhi Estate, Delhi, CRPF sub-inspector shoots inspector, both killed – दिल्ली के लोधी एस्टेट में चली गोली, CRPF के सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, दोनों की मौत

0
0

दिल्ली के लोधी एस्टेट में चली गोली, CRPF के सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को मारी गोली, दोनों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के तुगलक रोड इलाके के लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नम्बर 61 में गोली लगने से 2 CRPF जवानों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे तुगलक रोड थाने की पुलिस को जानकारी मिली की लोधी स्टेट की 61 नम्बर कोठी में कई राउंड फायरिंग हुई है. ये खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. वहां जाकर देखा कि सीआरपीएफ एक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर ज़मीन पर पड़े थे और उनको गोली लगी हुई थी. दोनों की मौत हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक CRPF के सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने इंस्पेक्टर दशरथ सिंह को गोली मार दी और फिर सब इंस्पेक्टर ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें

शुरुआती जांच में पता चला की दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इस बात से नाराज होकर सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी और फिर खुद को भी अपने हथियार से ही गोली मार ली. अब पुलिस कोठी में रहने वाले लोगों से बात कर रही है की आखिर क्या वजह थी जिस वजह सब इंस्पेक्टर ने ये कदम उठाया है. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here