Home News Sonam Kapoor Goes Gym After Completing 14 Days Quarantine In London Shared...

Sonam Kapoor Goes Gym After Completing 14 Days Quarantine In London Shared A Photo

2
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान लगभग चार महीने भारत में गुजारने के बाद इस महीने की शुरुआत में लंदन चली गईं. उनके साथ उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहुजा भी साथ में थे. लंदन पहुंचने के बाद सोनम कपूर अपने पति के साथ 14 दिन घर में क्वारंटाइन रहीं. क्वारंटाइन पीरियड खत्म होने के अगले दिन ही वह जिम में चली गईं. इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की.

सोनम कपूर इस तस्वीर में जिम के आउटफिट में नजर में आ रही हैं और उन्होंने मास्क भी पहना हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा,”क्वारंटाइन के बाद पहला दिन और सीधे जिम…सच में मैंने सोचा नहीं था क‍ि मैं वापस यहां आकर इतना खुश हो सकती हूं.” सोनम के इस पोस्ट पर उनके पिता और एक्टर अनिल कपूर ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने पंच, थम्ब्ज अप, दिल और गले मिलने वाले इमोजी कमेंट किए हैं.

यहां देखिए सोनम कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट-

सोनम कपूर पिछले हफ्ते ट्विटर ट्रेंड पर रही क्योंकि एक यूजर ने दावा कि सोनम ने लंदन में 14 दिन के क्वारंटाइन नियमों को तोड़ा है. यूजरन ने उन पर लोगों की जान को खतरे में डालने का भी आरोप लगाया. सोनम कपूर ने इस ट्वीट पर रिएक्ट किया और लिखा,”मैं अपने घर में गार्डन में थी, जोकि मेरे घर से सटा हुआ है. पूरी तरह से क्वारंटाइन का पालन कर रही हूं. लोगों के पास बहुत टाइम है… इग्नोर करो”

यहां देखिए सोनम कपूर का ट्वीट-

बात करें वर्क फ्रंट की, तो सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं, इस फिल्म में उनके साथ दुल्कर सलमान लीड रोल में थे. फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था. इसके अलावा सोनम कपूर ने ‘नीरजा’, ‘पैडमैन’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘रांझणा’, ‘खूबसूरत’, ‘आएशा’, ‘मौसम’, ‘थैंक्यू’ जैसी फिल्मों में काम किया.

‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान भोजपुरी बोलते थे सुशांत सिंह, साहिल वैद ने याद किए कुछ खास पल




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here