Home News Sonu Sood Promise A Homeless Family To Give Home, And Perform Last...

Sonu Sood Promise A Homeless Family To Give Home, And Perform Last Rights

3
0

कोरोनाकाल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मजबूर और बेसहारा लोगों की मदद के लिए लगातार आगे रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनसे अक्सर मदद की गुहार लगाते दिखते हैं और ऐसे में सोनू भी मदद का हाथ बढ़ते नजर आ रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद ने ट्विटर पर एक परिवार की मदद का ऐलान किया है. एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए बताया कि एक महिला हैं जिनके पति का निधन हो गया और उनके सिर पर छत नहीं है.

यूजर ने लिखा, ”सर यह महिला के पति की मौत हो गई बाहर के पटना में रह रही थी मकान मालिक ने निकाल दिया है एक महीने से सड़कों के किनारे पड़ी 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे है मदद करे आप. सरकार से इन्हें उम्मीद नही कोइ.”

इसके जवाब में सोनू सूद ने कहा, ”कल इस परिवार के सिर पर छत होगी, इन छोटे बच्चों को छत जरूर मिलेगी.”

इतना ही नहीं सोनू लगातार सोशल मीडिया के जरिए जरूरतमंदों की मदद करते नजर आ रहे हैं. सोनू ने एक अन्य यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ”कल सुबह आप अपने घर के लिए निकल जाएंगे और अपने पिता का अंतिम संस्कार कर पाएंगे. सबकुछ तय किया जा रहा है. आप हिम्मत न हारें, आपके और आपके परिवार के साथ मेरी संवेंदनाएं.”

आपको बता दें कि युवक ने सोनू सूद को टैग करते हुए बताया था कि उनके पिता का कलकत्ता में निधन हो गया है और वो मुंबई में फंसे हुए हैं. जिसके चलते वो पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पा रहे हैं. इसी के बाद सोनू ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here